Home अपराध खून से लथपथ मिला युवक का शव, पंजाब से आई पुलिस की टीम

खून से लथपथ मिला युवक का शव, पंजाब से आई पुलिस की टीम

3 second read
Naval Singh, Chaupal Tv
हरियाणा पंजाब सीमा के तलवाडा रोड़ पर स्थित शराब ठेका के सामने एक 25 वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव मिलने का मामला सामने आया है। मामले की सूचना पाकर पहुंची पंजाब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान पंजाब के लहरागागा शहर के वार्ड नंबर 10 निवासी जगमोहन सिंह पुत्र भगवंत सिंह के रूप में हुई है।
घटना की सूचना मिलते ही पहले चोटिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची उसके बाद लहरागागा पुलिस थाना से आए थाना प्रभारी ने घटना की जांच कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। खून से लथपथ शव होने पर हत्या की आशंका जताई जा रही है, फिलहाल युवक की हत्या किसने की व किन कारणों से घटना हुई है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
जाखल के तलवाडा रोड स्थित रेलवे फाटक पंजाब के गुरुनानक नगर में स्थित शराब ठेका व उसके सामने अहाता के बीचो बीच सड़क के किनारे एक 25 वर्षीय युवक खून से लथपथ गिरा हुआ पड़ा मिला। घटना का पता चलते शराब ठेका आहाता संचालक सहित अन्य दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों के शटर गिराकर वहां से गायब हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही चोटिया पुलिस चौकी से पहले एएसआई संजीव कुमार मौके पर पहुंचे ।उन्होंने घटना की जांच करते हुए इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी। जिसके बाद लहरा पुलिस थाना से आए
थाना प्रभारी सुरेंद्र भल्ला व उनकी टीम ने रात 10:00 बजे मौके पर आकर घटना की जांच की । मृतक युवक के पास उसके पर्स में उसका वोट कार्ड, उसका आधार कार्ड व अन्य कागजात मिले। जिसके आधार पर उसकी पहचान जगमोहन सिंह पुत्र भगवंत सिंह निवासी वार्ड नंबर 10 लहरागागा के रूप में की गई है पुलिस ने मृतक के शव की जांच की तो खून से लथपथ युवक के सिर पर एक गहरा जख्म होना पाया गया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Check Also

क्षेत्र में बढ़ते नशे के खिलाफ चौबीसी सर्वखाप पंचायत ने डीएसपी को सौंपा ज्ञापन

Chaupal Tv, Meham  महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत ने वीरवार को खाप पंचायत प्रधान मेहर सिंह नम्ब…