चौपाल TV
ब्रेकिंग न्यूज़
Big Breaking अन्य समाचार अपराध हरियाणा

विवाहिता के चरित्र पर शक करता था जेठ, बोरे में बांधकर नहर में फेंका, अब हुआ खुलासा

Chopal Tv, Sirsa

सिरसा के मिठी सुरेरा से लापता विवाहिता के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार किया है। जेठ विवाहिता के चरित्र पर शक करता था।

जानकारी के मुताबिक मृतका के भाई ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी बहन की शादी बणी गांव में हुई थी। शादी के बाद वह मिट्ठी सुरेंरा में रहने लगी थी।

जानकारी के अनुसार 23 फरवरी को थाना ऐलनाबाद में दी शिकायत में सुभाष चंद्र वासी नूहियांवाली ने बताया था उसकी 28 वर्षीय बहन इंदिरा पत्नी मोहनलाल किराए का मकान लेकर मिठी सुरेरा में रहती थी। जो 19 फरवरी को बिना बताए कहीं चली गई।

पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया था। थाना ऐलनाबाद पुलिस ने इंदिरा के जेठ बृजलाल पुत्र उदाराम वासी बणी से पूछताछ की तो बृजलाल ने बताया कि19 फरवरी को उसकी मां बीमार हो गई थी तो वह इंदिरा को मिठी सुरेरा से गांव बणी में लेकर आया था।

उसने बताया कि इंदिरा का चाल चलन ठीक नहीं था। वह पहले भी रोहतास वासी बणी के साथ घर से भाग गई थी। यहां आने के बाद भी उसने हमारी बात नहीं मानी तो उसने 22 फरवरी को उसे कट्टे में बांधकर पास में से गुजर रही राजस्थान केनाल नहर में फेंक दिया।

अब थाना ऐलनाबाद पुलिस ने इंदिरा का शव राजस्थान कनाल नहर के बृदवाला हेड राजस्थान से बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित बृजलाल को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

कौन है लाल किले पर झंडा फहराने वालो में शामिल दीप सिद्धू ? जानें

Sandeep Yadav

बीजेपी में शामिल हुए ये पूर्व विधायक और नेता, जानिए

Sahab Ram

जींद में ट्रक ने मारी मोपेड को टक्कर, बुजुर्ग दम्पत्ति की मौत

Sandeep Yadav

Leave a Comment