Chopal Tv, Hisar

हिसार की नवदीप कॉलोनी में विवाहिता की पति ने घला घोटकर हत्या कर दी। इसकी जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। जानकारी के मुताबिक हिसार के नवदीप कॉलोनी के विजय ने अपनी पत्नी सुशीला की गला दबाकर हत्या कर दी। शव बैड पर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच आपस में झगड़ा होता रहता था। अब जिस मकान में रह रहे थे, उस मकान को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था।

बताया जा रहा है कि जिस मकान में सुशीला रह रही थी वह उसके ससुर के नाम है। लेकिन सुशीला इस मकान को अपने नाम करवाना चाहती थी। इससे पहले बताया जा रहा है कि सुशीला का अपने मायके वालों के साथ भी अच्छे संबंध नहीं थे। उसने अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी और बुलेट बाइक ले ली थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी विजय मूल रूप से सिसाय गांव का रहने वाला है उसकी शादी करीब 18 साल पहले फतेहाबाद के गोरखपुर की सुशीला से हुई थी। दोनों के एक बेटा भी है। दोनों के बीच आपस में घरेलू विवाद चलता था। इसके चलते सुशीला करीब पांच साल तक अपने मायके में रही, लेकिन बाद में पंचायती फैसले के बाद वह आ गई थी।

रात में मां-बाप को नींद की गोलियां खिलाकर गई थी दोनों, मृतक बदमाश अमित की थी दोनों गर्लफ्रेंड

बताया जा रहा है कि सुशीला की विजय के परिजनों से भी नहीं बनती थी जिस वजह से वो हिसार में रहने लगे थे। इस दौरान विजय ने यहां पर करियाना की दुकान भी चलाई थी। और अब गाड़ी चलाकर अपना घर चला रहा था।
मृतका के ममेरे भाई भूप सिंह ने पति और ससुर पर झगड़ा करने के आरोप लगाए हैं। भूप सिंह के मुताबिक दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होता था, जिस वजह से कई बार पंचायती हुई थी, कोर्ट तक भी बात पहुंची थी। सुशीला के साथ पति मारपीट करता था, परिवार के लोग भी साथ देते थे।

इधर आरोपी पति विजय के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि बहु सुशीला शुरु से ही गलत बोलती थी। शादी के छह महीने बाद ही उसने परिवार के साथ रहने से मना कर दिया था। जिसके बाद वह पांच साल तक अपने मायके में रही थी। उसके बाद पंचायती करके उसे लाए थे, घर आने के बाद उसे खेत में मकान बनाकर दिया था।

आसौदा में महिला को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मांडौठी गौशाला प्रधान व बेटों पर लगा आरोप

पिता ओमप्रकाश ने बताया कि बहु सुशीला ने हिसार में रहने की जिद्द की थी, जिसके बाद हिसार में पहले किराये के मकान पर रहे और उसके बाद नवदीप कॉलोनी में अपना घर बनाकर दिया था। इस घर का सारा काम भी विजय ही करता था।

परिजनों ने बताया कि सुशीला का अपने मायके के लोगों से भी बिल्कुल संपर्क नहीं था। सुशीला ने मायके में अपने हिस्से की ढाई एकड़ जमीन भी बेच दी थी और उसके पैसे से मस्ती के लिए बुलेट बाइक खरीद ली थी। उसको लेकर पड़ोस में घूमती रहती थी। पड़ोस के लोगों को भी उसका व्यवहार पसंद नहीं था। सुशीला ने कुछ वक्त तक अस्पताल में भी नौकरी की थी।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में प्रथम दृश्टया में घरेलू कलह का मामला सामने आया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

हाथ में मेहंदी और कमर पर लटकाए रखती थी पिस्टल, अब बहुचर्चित लेडी डॉन गिरफ्तार

प्रेमी की मौत का गम सहन नहीं कर पाई प्रेमिका, उसी अंदाज में फंदा लगाकर कर ली खुदकुशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *