चौपाल TV
Big Breaking अन्य समाचार अपराध हरियाणा

पत्नी ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या, साथ चलने का किया था वादा, ऐसे पकड़े गए

Chopal Tv, Rajasthan

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ में एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या करवा दी। पत्नी ने प्रेमी को साथ चलने का वादा किया था जिसके बाद प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक नागौर जिले के बड़ का चारणवास निवासी 33 वर्षीय बोदूराम की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस को मामले की जानकारी मृतक के भाई ने दी थी जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की थी।

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि मृतक के परिजन सोमवार रात से उसकी तलाश करते रहे थे। मंगलवार तड़के उन्हें बोदूराम की हत्या की जानकारी मिली। ऐसे में मृतक के भाई जगदीश प्रसाद ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना पर पहुंची नीमका थाना पुलिस ने शव को दांता सीएचसी में रखवाया।

पुलिस ने बताया कि सबसे पहले मृतक की पत्नी पर शक की सुई घूम रही थी जिसके बाद जब गहनता से पूछताछ की गई तो उसने राज उगल दिया। उसने बताया कि उसके प्रेमी श्रीरामपुरा गांव के निवासी 22 वर्षीय बनवारी लाल ने अपने बुआ के पोते खाचरियावास गांव के रहने वाले 25 वर्षीय कृष्ण कुमार रैगर के साथ मिलकर गला रेतकर हत्या कर दी थी।

पुलिस के अनुसार, मृतक बोदूराम रंगाई- पुताई का काम करता था। बनवारी लाल ने उसे काम के बहाने सोमवार शाम को फोन कर घाटवा गांव बुलाया। इस पर बोदूराम घर वालों को बताकर चला गया। इसके बाद हत्यारों ने मंगलवार तड़के बोदूराम की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

शक होने पर पुलिस ने मृतक की पत्नी लक्ष्मीदेवी से गहनता से पूछताछ की। ऐसे में उसने पुलिस के सामने हत्या की साजिश की बात स्वीकार कर ली। वह दो साल से अपने मायके काटिया में ही रह रही थी। उसका दो साल का बेटा भी है। उसने पुलिस को बताया कि वह बोदूराम के साथ नहीं रहना चाहती थी। इसलिए उसने प्रेमी बनवारी लाल से कहा कि जब तक तू मेरे पति की हत्या नहीं करेगा, तब तक मैं तेरे साथ नहीं चलूंगी। उसने बताया कि इस हत्या में बनवारी की बुआ का पोता कृष्ण कुमार रैगर भी शामिल है।

 

Related posts

शादी के 15 दिन बाद पति छोड़कर चला गया विदेश, मुसीबतों को ठेंगा दिखाकर महिला बनी IAS

Suman Kashyap

जिले से बाहर जाने वालों के लिए राहत, ऐसे पाएं स्वास्थ्य सर्टिफिकेट

Sahab Ram

शादीशुदा जीवन में हमेशा बनी रहेगी मिठास, बस इन जरुरी बातों का रखें ख्याल

Misha

Leave a Comment