‘बिग बॉस 15’ फेम ईशान सहगल और मायशा अय्यर ने Breakup कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद ईशान ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करके दी है।
टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में ना जानें कितने लोगों के दिल जुड़े तो ना जाने कितनों के दिल टूटे है, अब इसमें ईशान सहगल और मायशा अय्यर का नाम भी शामिल हो गया है।
ईशान और मायशा की मुलाकात ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी और शुरुआती एपिसोड्स से ही दोनों के बीच नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ने लगी थी।
बस ये नजदीकियां बिना किसी देरी के ही जब प्यार में बदल गई तो ईशान ने मायशा को प्रपोज कर दिया। वहीं से दोनों अपनी लवली केमिस्ट्री के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बन गए।
वैसे शुरूआत में तो उनके रिलेशनशिप को शो के लिए प्लानिंग का नाम दिया जा रहा था, लेकिन घर के बाहर भी दोनों एक-साथ दिखते रहते थे और रिलेशनशिप में थे।
लेकिन अब पूरे एक साल बाद ईशान और मायशा ने एक-दूसरे से दूर रहने का फैसला कर लिया है। जी हां, दोस्तों उनका ब्रेकअप हो गया है।
इसकी जानकारी खुद ईशान सहगल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखकर दी है।
उन्होंने लिखा, “हम अब साथ नहीं हैं। मेरा वास्तव में एक लॉन्ग टर्न प्लान था, लेकिन कभी-कभी चीजें आपके हिसाब से नहीं चलती हैं।”
ईशान सहगल ने इस बारें में एक इंटरव्यू में भी कहा था कि “हमने रास्ते अलग कर लिए हैं। बात नहीं बनी। मैं ज्यादा ब्योरा नहीं देना चाहता।”
वहीं दूसरी तरफ ईशान सहगल से ब्रेकअप पर मायशा अय्यर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन उनका यूं अलग होना उनके फैंस के लिए बेहद निराशाजनक है।