10 पत्नियों के साथ एक साथ रहता है युवक, न्यूडिस्ट बीच पर मनाया हनीमून, जानें कैसे होता है गुजारा
 

Chopal Tv, New Delhi

आजकल रिश्ते जितनी जल्दी बनते है उसे ज्यादा जल्दी टूट जाता है। ऐसे में एक पत्नी के साथ गुजारा मुश्किल है लेकिन एक युवक है जो 10 पत्नियों के साथ रहता है। हम बात कर रहे है ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो की।

आर्थर ओ उर्सो की मैरिड लाइफ काफी अच्छी गुजर रही थी। आर्थर ओ उर्सो की पहली शादी लुआना काजाकी से हुई। दोनों अपना हनीमून मनाने के लिए न्यूडिस्ट बीच पर गए। वहां पर दोनों ने न्यूड होकर साइकल भी चलाई। दोनों के फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Arthur O Urso

लेकिन आर्थर ओ उर्सो को यह बात पसंद नहीं थी कि कोई मर्द जिंदगी भर एक ही पत्नी के साथ रहता है। जब उसने अपनी पत्नी को ये बात बताई तो पत्नी ने भी पति की बात पर हामी भरी। जिसके बाद आर्थर ओ उर्सो ने एक साथ 9 लड़कियों से शादी रचाई।

आर्थर ओ उर्सो की टोंड बॉडी पर देश में तमाम लड़कियां फिदा थीं। जिनमें से कइयों के साथ आर्थर की रिलेशनशिप भी बनी। जब आर्थर ने उन्हें शादी का ऑफर दिया तो वे झटपट तैयार हो गईं। आर्थर ओ उर्सो की अब एक नहीं बल्कि 10 पत्नियां हैं।

Arthur O Urso

हैरानी की बात ये है कि सभी एक ही अपार्टमेंट में रहती हैं और बारी-बारी से अपने पति को शेयर करती हैं। लेकिन आर्थर सबसे ज्यादा प्यार अपनी पहली पत्नी को करता है। दोनों ने ओनली फैंस वेबसाइट पर अपना अकाउंट भी बना रखा है, जिसके जरिए उन्हें हर साल लाखों रुपये की कमाई होती है।