Wedding Video: दुल्हन ने 'चिकनी चमेली' गाने पर उड़ाया ऐसा गर्दा, देखकर मेहमानों के उड़ गए होश

 
Wedding Video: दुल्हन ने 'चिकनी चमेली' गाने पर उड़ाया ऐसा गर्दा, देखकर मेहमानों के उड़ गए होश
WhatsApp Group Join Now

Wedding Video: कहने की जरूरत नहीं है कि शादी में हर कोई डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतना चाहता है. हालांकि, लोगों के चेहरे की मुस्कान तब और बढ़ जाती है, जब दुल्हन डांस परफॉर्म करने के लिए आती है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के सैकड़ों वीडियो वायरल होते रहते हैं. शादी के सीजन में हर फ्लेवर के वीडियो देखने को मिलते हैं. आए दिन भारतीय शादियों के मजेदार और दिल को छू लेने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि शादी में हर कोई डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतना चाहता है. हालांकि, लोगों के चेहरे की मुस्कान तब और बढ़ जाती है, जब दुल्हन डांस परफॉर्म करने के लिए आती है. जी हां, कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन ने बॉलीवुड गाने पर जमकर तहलका मचाया.

दुल्हन ने अपने डांस परफॉर्मेंस से मचाया तहलका



https://www.instagram.com/reel/Cem2ZM6BJE_/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपने गैंग के साथ जबरदस्त अदांज में डांस परफॉर्म किया. दुल्हन का डांस देखने के लिए सामने मेहमान मौजूद थे. बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा गानों में से एक 'चिकनी चमेली' और 'शरारा शरारा' पर दुल्हन ने होश उड़ा देने वाला डांस परफॉर्मेंस किया. वीडियो को अनीशा के नाम की दुल्हन द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था, जो लॉस एंजिल्स की एक डांसर और ऑर्थोडॉन्टिस्ट है. उसने अपने कैप्शन में लिखा, 'अगर आपको लगता है कि मेरे पिताजी अच्छे थे, तो बस मेरे दोस्तों को देखने तक प्रतीक्षा करें.'

वीडियो में जैसे ही चिकनी चमेली बजना शुरू होता है, अनीशा और उसकी टीम स्टेज पर जमकर डांस करना शुरू कर देते हैं. गाने में जैसे कैटरीना कैफ ने डांस किया था, ठीक उसी तरह अनीशा की टीम ने भी परफॉर्म किया. इसके बाद सभी शमिता शेट्टी के आइटम नंबर 'शरारा शरारा' पर डांस करती हैं. डांस देखकर मेहमानों के होश उड़ गए और वह ताली बजाने लगे.

दुल्हन ने ऑफ-व्हाइट का खूबसूरत एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना हुआ है, जबकि उसके साथ डांस करने वाली लड़कियों ने अलग-अलग रंगों के लहंगे पहने हैं. बताते चलें कि इससे पहले, अनीशा अपने पिता के साथ डांस करके इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. उन्होंने अपने पिता के साथ बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही की 'ओ साकी साकी' गाने पर डांस किया था.