वायरल

Viral Video: दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे कर रहा था गंदा काम, पत्नी ने अचानक धप्पा देकर कर दी ये हालत...

Neetu Gorkela
22 Sep 2022 9:48 AM GMT
Viral Video: दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे कर रहा था गंदा काम, पत्नी ने अचानक धप्पा देकर कर दी ये हालत...
x
उत्तर प्रदेश के आगरा में जब एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में रोमांस करते पकड़ा, तो भैया...

दिल्ली के गेट इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पति पत्नी के रिश्ते को तार तार कर दिया। एक महिला ने अपने पति को आगरा के एक होटल में दूसरी महिला के साथ रंग रलियां मनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर क्या था गुस्साई महिला ने पति और दूसरी महिला की जमकर थप्पड़ जड़ दिये।

आईये विस्तार से जानते हैं इस पूरे मामले को

उसने गुस्से में दोनों को चुप्पल से कूट दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला दिल्ली गेट इलाके का है। दरअसल, देवरी रोड के रहने वाला दिनेश पर उनकी पत्नी (नीलम) ने आरोप लगाया कि उनका एक महिला के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर दोनों के बीच खूब झगड़ा भी हुआ और नाराज नीलम घर छोड़कर मायके चली गई।

जब नीलम पति और दूसरी महिला को चप्पल से पीट रही थी तो उनके भाई ने उसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो में हम दिनेश को पत्नी से बार-बार माफी मांगते देख सकते हैं। वह बोल रहा है- गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो। दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांगती नजर आती है। वह रोते हुए कहती है- आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो।

रिपोर्ट में बताया गया कि होटल में 'पति, पत्नी और वो' का ये हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चला। हालांकि, जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और दिनेश व दूसरी महिला को थाने ले गई। बता दें, महिला का पति एक नर्सिंग होम में काम करता है।



दोनों की एक 16 साल की बेटी भी है। जब वीडियो सोशल पर वायरल हुआ तो तमाम लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी। कुछ यूजर्स ने कहा कि घोर कलयुग। अन्य ने लिखा- कौन होगा जिसने पत्नी को होटल का एड्रेस दिया होगा? इस मामले पर अपनी राय आप कमेंट में लिखें।

Next Story