Viral Video: देवर की शादी में भाभी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख लोग बोले- भाभी का कोई Competition नहीं

 
Viral Video: देवर की शादी में भाभी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख लोग बोले- भाभी का कोई Competition नहीं
WhatsApp Group Join Now

इंटरनेट पर शादी समारोह से जुड़ा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. खासकर देवर-भाभी के बीच की क्यूट कमिस्ट्री वाले वीडियोज को नेटिजन्स बड़े चाव से देखना पसंद करते हैं. दरअसल, इनके बीच प्यार-दोस्ती और सम्मान का रिश्ता होता है. ये बॉन्डिंग इतनी क्यूट होती है कि हर कोई इस रिश्ते को पसंद करता है. यही वजह है कि जब भी देवर की शादी लगती है, तो घर में सबसे ज्यादा खुशी उसकी भाभी को ही होती है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर देवर-भाभी से जुड़ा एक वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान तैर जाएगी.

देवर और भाभी के बीच का रिश्ता कई मायनो में खास होता है. क्योंकि देवर की शादी में भाभी का रोल काफी अहम हो जाता है. फिर चाहे बात रस्म की हो या बारात में थिरकने की. भाभी इन सभी मामलों में आपको आगे ही दिखेगी. अब भई खुशी से नाचे भी क्यों नहीं, आखिर उसके देवर जी की शादी जो है. वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी से पहले दूल्हे के रूप में देवर की एंट्री पर भाभी खुशी से झूमती हुई नजर आती है. भाभी बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'लो चली मैं अपने देवर की बारात ले कर…' पर जबरदस्त डांस कर रही है.

यहां देखिए वीडियो

बता दें कि देवर की शादी में जब भी मौका मिलता है, तो भाभी अपना प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं रहने देती. वायरल हुए इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब दूल्हा बने देवर को देखकर उसकी भाभी खुशी से फूली नहीं समाई और जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देकर देवर और रिश्तेदारों को चौंका दिया.

देवर की शादी में भाभी के खूबसूरत डांस को यूट्यूब पर Gladiator Dance Classes नाम के चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो पर साढ़े 8 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं, जबकि 22 हजार से ज्यादा लोगों वीडियो को लाइक किया है. वहीं, वीडियो देखने के बाद लोग जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं.