Viral video: होटल में प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, खूब चलाए लात-घूंसे!

 
 Viral video: होटल में प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा, खूब चलाए लात-घूंसे!
 पति-पत्नी का रिश्ता प्यार के साथ-साथ सम्मान और विश्वास का भी होता है। अगर किसी रिश्ते में विश्वास खत्म हो जाए तो सिर्फ प्यार ही नहीं बल्कि रिश्ता भी खत्म हो जाता है। 

अक्सर पति-पत्नी के बीच अविश्वास के मामले सामने आते रहते हैं। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पति की बेवफाई का नमूना देखने को मिल रहा है.

 लेकिन पति की हरकत पर पत्नी की प्रतिक्रिया देखकर आप समझ जाएंगे कि धोखा देने के क्या परिणाम हो सकते हैं।

ट्विटर अकाउंट @gherkekalesh पर अक्सर लड़ाई-झगड़े के वीडियो पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक पत्नी अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लेती है।

उसके बाद उसका जो हश्र होता है, वह देखने लायक है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होटल पहुंचती है और अपने पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ लेती है. 

हालाँकि, यह भी एक वायरल वीडियो है, इसलिए यह निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता कि यह सच्ची घटना है। आजकल ऐसे वीडियो मनोरंजन के नजरिए से बनाए जाते हैं.

पति दूसरी औरत के साथ पकड़ा गया
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक होटल का कमरा खुलवाते हैं. एक आदमी दरवाजा खोलता है और अंदर सोफे पर एक महिला बैठी नजर आती है. 

अंदर घुसते ही शख्स की पत्नी उसे पीटना शुरू कर देती है. परिवार के बाकी लोग भी उस शख्स को पीटना शुरू कर देते हैं. बाकी महिलाएं उस पराई महिला को पीटना शुरू कर देती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग जमकर लात-घूंसे चला रहे हैं और दोनों को सबक सिखा रहे हैं. दोनों रहम की भीख मांग रहे हैं लेकिन लोग उनकी एक नहीं सुन रहे हैं.