Viral News: सोशल मीडिया पर नजर आया उर्फी का बड़ा भाई, पहनी ऐसी अतरंगी ड्रेस, लोग बोले चला जा....

 
 Viral News: सोशल मीडिया पर नजर आया उर्फी का बड़ा भाई, पहनी ऐसी अतरंगी ड्रेस, लोग बोले चला जा....
सोशल मीडिया के इस दौर में हर कोई मशहूर होना चाहता है। वे इसके लिए मेहनत भी नहीं करना चाहते. जल्दी मशहूर होने की होड़ में लोग कुछ ऐसा करने को तैयार हो जाते हैं।

जिससे उन्हें लगे कि इससे तो अनजान ही बेहतर था! अब इस शख्स (सड़क पर पत्ते पहने हुए आदमी) को ही देख लीजिए...पता नहीं इस भाई के मन में क्या आया कि ये सड़क पर पत्ते पहनकर निकल पड़ा! शायद वह उर्फी जावेद से काफी प्रेरित थे. 

अगर उन्हें उर्फी जावेद का भाई कहा जाए तो गलत नहीं होगा. उनके खास कपड़ों को देखकर लड़कियां भी काफी हैरान नजर आईं.

हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट @rohit_tm_comedy पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो वायरल हो रहा है, लेकिन इसे देखने के बाद आपको लगेगा कि इसे वायरल नहीं होना चाहिए था! इसे देखकर आपको लगेगा कि मशहूर होने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं.

वीडियो में एक लड़का है जो सिर्फ पत्ते लपेटकर सड़क पर घूम रहा है. जिस तरह उर्फी जावेद अजीब कपड़े पहने नजर आ रही हैं, उसी तरह ये शख्स भी बेहद अजीब लग रहा है और सही मायने में उर्फी का भाई लगता है.

एक शख्स पत्ते पहनकर सड़क पर निकला
वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह सिर से पैर तक पत्तों में लिपटा हुआ है. साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगा रखा है. लोग उनके पीछे बकरियां हांकते नजर आ रहे हैं. वे बकरियाँ उसके कपड़े खा रही हैं। 

शख्स सड़क पर धीरे-धीरे चल रहा है और आस-पास की स्कूली छात्राएं उसे देखकर हैरान हो जाती हैं. सिर्फ छात्राएं ही नहीं, बच्चों से लेकर बूढ़े तक हर कोई उन्हें विस्फारित आंखों से देख रहा है।

वीडियो वायरल हो रहा है
शख्स के इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पास में खड़ी कार पर यूपी 32 नंबर लिखा है।

 जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लखनऊ का वीडियो है. एक शख्स ने कहा- भाई ये वीडियो उर्फी तक नहीं पहुंचना चाहिए! एक ने कहा कि उस आदमी ने बाजार में हंगामा मचा रखा है. एक ने कहा कि शख्स ने अपने साथ-साथ बकरियों को भी मशहूर कर दिया है.