Video: पत्नी अपने प्रेमी संग मुंह पर कपड़ा लपेट कर रही थी मस्ती, पति ने देखा तो हुई ऐसी हालत, फिर आगे वो हुआ वो...

 
Video: पत्नी अपने प्रेमी संग मुंह पर कपड़ा लपेट कर रही थी मस्ती, पति ने देखा तो हुई ऐसी हालत, फिर आगे वो हुआ वो...
WhatsApp Group Join Now

Viral Video: कहते है भरोसा तो अपनी परछाई पर भी न करो वो भी धोका देती है। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो सामने आते है जिसे देख आखें फटी की फटी रह जाती हैं। इसी तरह का प्यार धोखे और सस्पेंस वाला वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है, जिसे देख हर कोई देखता ही रह गया और सवाल करने लगा क्या ये सच में है या..आप भी देखिए


प्रेमी संग घूम रही थी पत्नी

विश्वास घात को सही से बयां करने वाला ये वीडियो शॉकिंग है जिसमें एक स्कूटी का पीछा दूसरी बाइक कर रही है. पत्नी अपने प्रेमी के साथ डेट पर जा रही थी उसी वक्त पति भी पीछे से रेंज हाथों पकड़ने के लिए पहुंच जाता है फिर सड़क पर जो हुआ, वो देखकर हर कोई हिल गया. किसी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था. पत्नी की ऐसी हरकत से आपको रूह कांप जाएगी एक बार पूरा मामला समझने की कोशिश करें।


कैमरे में कैद हुई सारी घटना

दरअसल स्कूटी पर सवार पत्नी और उसका प्रेमी स्कूटी से कहीं घूमने जा रहे थे कि तभी पति के चिल्लाने पर कई बार पत्नी ने भी उसका जवाब दिया. पति का रौद्र रूप देखकर पत्नी और प्रेमी के हाथ पांव फूल गए। वहीं पत्नी भी प्रेमी का साथ देती हुई नजर आई इसी बीच प्रेमी ने वहां से भागने का प्लान बनाया, उसने अपनी स्कूटी रोकी और वहां से फरार हो गया. दोनों भागने लगे।

">

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से ट्रेंड हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर giedde नाम के पेज पर भी इस वीडियो को अपलोड किया गया है. जिसके कैप्शन में ये लिखा गया है कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ स्कूटी पर दबोच लिया है। यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है हालांकि यह सच में ऐसा हुआ है या नहीं इसकी तस्दीक कर पाना मुश्किल है।