Video: बोल्ड अवतार में नजर आईं संदीपा धर, हॉट लुक से मचाई सनसनी

 
Video: बोल्ड अवतार में नजर आईं संदीपा धर, हॉट लुक से मचाई सनसनी
WhatsApp Group Join Now

Sandeepa Dhar Video: बॉलीवुड स्टार संदीपा धर (Sandeepa Dhar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कम समय में बड़ा मुकाम हासिल किया है। संदीपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जम कर वायरल हो रहा है।

अक्सर अपने बोल्ड लुक से सनसनी मचाने वाली संदीपा का एक बार फिर हॉट अवतार नजर आया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रफ्लड जींस और ब्लैक ब्रालेट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस बोल्ड आउट फिट में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। संदीपा धार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

View this post on Instagram

वहीं दूसरे वीडियो क्लिप में संदीपा का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है। एक्ट्रेस इस वीडियो में कभी डेनिम में तो पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। संदीपा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

संदीपा धर ने हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 की फिल्म 'इसी लाइफ में' से की थी। इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू के फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नामित किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।