Video: हुमा कुरैशी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस की बढ़ी सांसे

 
Video: हुमा कुरैशी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, फैंस की बढ़ी सांसे
WhatsApp Group Join Now

Huma Qureshi Bold Video: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सुंदरता को लेकर भी छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Huma Qureshi Video) पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस की सांसे थम गई हैं।

इस वीडियो को हुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। वीडियो में एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं। आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी अदाओं के तीर चला रही हैं। वीडियो में वो चेयर पर बैठी हैं और ब्लैक एंड व्हाइट लुक में कातिलाना अंदाज में हॉटनेस का तड़का लगा रही है जिससे नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ' मुझे लगता है कि कुछ साल पहले, मैं थोड़ी खो गई था। मैं इस बारे में निश्चित नहीं थी कि मैं किस दिशा में जा रही हूं और मैं वो काम क्यों कर रही था जो मैं कर रही थी।' इसी के साथ लिखा कि, 'मेरा बहुत सारा जीवन मेरे काम के इर्द-गिर्द घूमता है और मैं इसे कैसे कर रही हूं और ये मुझे प्रभावित करता था बहुत। कहीं अंदर। मैं खुश नहीं थी।"

इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हुमा जल्द ही पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज 'महारानी 2' में दिखाई देंगी, जो 25 अगस्त को SonyLIV पर स्ट्रीम होने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के पहले पार्ट ने भी तहलका मचा दिया था और अब देखना है कि ये पार्ट कितना धमाल मचाता है।