Urfi Javed Video: अस्पताल से निकलते ही उर्फी ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, ट्रांसपैरेंट साड़ी के ऊपर नहीं पहना ब्लाउज

 
Urfi Javed Video: अस्पताल से निकलते ही उर्फी ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, ट्रांसपैरेंट साड़ी के ऊपर नहीं पहना ब्लाउज
WhatsApp Group Join Now

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद पिछले दिनों अस्पताल में भर्ती थीं, उनके फैंस ठीक होने की दुआ कर रहे थे. लेकिन अब उर्फी एकदम ठीक हो चुकी हैं और ठीके होते ही उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. जी हां, फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है. हालांकि, उन्होंने इस बार अपने कपड़ से कोई कांट-छांट तो नहीं की है लेकिन इस बार उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज पहनना जरा ठीक नहीं समझा और अब उनका ये लुक वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

फिर अपनाया पुराना स्टाइल

आए दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी खराब सेहत के चलते खबरों में थीं. हालांकि, एक्ट्रेस एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सामने आए इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आईं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उर्फी ट्रेडिनशल वियर में दिखाई दे रही हैं लेकिन इस बार भी उन्होंने इस लुक में अपना टच जरूर दिया है.

साड़ी के साथ नहीं पहना ब्लाउज

उर्फी का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें वह नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि अपने इस देसी लुक में उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है. उन्होंने साड़ी के साथ कोई ब्लाउज नहीं पहना है. उर्फी ने जिस तरह से कैमरे को देखते हुए वॉक किया है, उसे देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. अपने इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने बालों खुला रखा है, जो इनके इस लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है.