Rakhi Sawant से कम्पेयर किए जाने पर भड़कीं Urfi Javed, कहा - 'वो लेजेंड हैं'

 
Rakhi Sawant से कम्पेयर किए जाने पर भड़कीं Urfi Javed, कहा - 'वो लेजेंड हैं'
WhatsApp Group Join Now

बिग बॉस के बाद उर्फी जावेद एक हाउसहोल्ड नेम बन चुकी हैं. ऐसा शायद ही कोई हो जो उर्फी को ना जानता हो. लोगों के बीच उर्फी जितनी पॉपुलर हैं उतना ही वे ट्रोल का भी शिकार होती हैं. उर्फी जावेद के बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स अकसर ही उन्हें भीड़ से अलग खड़ा कर देते हैं. यूं तो उर्फी किसी की परवाह नहीं करती, लेकिन इस बार अपनी मस्ती में रहने वाली उर्फी ने एक यूजर की जमकर क्लास लगाई. एक यूजर ने उर्फी को राखी सावंत से कम्पेयर कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसके बाद उर्फी ने भी उसे सबक सिखा डाला.

नेक्सट राखी सावंत हैं उर्फी

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने उर्फी को अगली राखी बताया जिसपर एक्ट्रेस भड़क गईं और जमकर क्लास लगा डाली. उर्फी ने स्टोरी शेयर की और लिखा - "सिर्फ इसलिए कि आप कुछ अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स को जानते हैं, या सिर्फ इसलिए कि आप अपनी तस्वीरों में विंटेज फिल्टर लगाते हैं, आपको लगता है कि आप मुझसे बहुत बेहतर हैं, और आपको मेरा अपमान करने का राइट मिल गया है. आपको बता दूं, राखी एक लेजेंड हैं, जिस तरह से आप लोग उनकी बेइज्जती करते हैं, सिर्फ इसलिए कि वो किसी और की तरह नहीं बल्कि खुद की तरह जीती हैं. उसके बाद आप फेमिनिज्म का ज्ञान देते हैं. आपको लगता है कि राखी सावंत से तुलना किया जाना किसी का अपमान होगा, ये बात ही आपका चरित्र और आपके सोचने के तरीके को दर्शाता है. एक औरत होकर दूसरे को नीचा दिखाना आपको और भी ज्यादा हारा हुआ दिखाता है.''

वेल, आपको मानना पड़ेगा कि उर्फी जावेद अच्छी तरह से जानती हैं कि किसी को उसकी जगह कैसे दिखानी है. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी को बदनाम करने के लिए राखी सावंत का नाम लिया गया हो. इससे पहले आप नेता राघव चड्ढा भी उनका नाम किसी को बेइज्जत करने के लिए ले चुके हैं. जिसके बाद राखी ने भी उन्हें करारा जवाब दिया था.

'मैं किसी धर्म में विश्वास नहीं रखती', ट्रोल्स को Uorfi Javed का मुंहतोड़ जवाब

बात करें उर्फी की तो वे अपने अतरंगी फैशन के लिए खासी मशहूर हो चुकी हैं. 7 जुलाई को उर्फी का नया गाना भी रिलीज होने वाला है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है. उर्फी ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि 'तेरे इश्क में' उनका पहला गाना है जो उन्होंने आदित्य यादव के साथ कोलैबोरेशन में बनाया है. इसका प्रोडक्शन इडियॉटिक मीडिया ने किया है. फर्स्ट लुक से ये एक रोमांटिक गाना है, पता चलता है.

उर्फी के इस पोस्ट पर संभावना सेठ ने भी कमेंट कर एक्साइटमेंट दिखाया है. वहीं कई फैंस ने भी उर्फी को बधाई दी है. बता दें कि बिग बॉस से पहले उर्फी कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. उर्फी जावेद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बहू का किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं