Urfi Javed ने की बोल्डनेस की सारी हदें की पार, ट्रांसपेंरेंट ड्रेस में पहुंची एयरपोर्ट, लोगों ने कहा- शर्म बेच खाई है
 

Chopal Tv, New Delhi

बॉलीवुड में एक कहावत है जो दिखता है वो बिकता है। और यहां कुछ एक्ट्रेस खबरों में बने रहने के लिए लाज शर्म की सारी हदें पार कर देती है। ऐसा ही कुछ किया है बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद ने।

उर्फो जावेद शो में बेशक 1 हफ्ते रही लेकिन उन्होंने ऐसी लाइमलाइट मिली कि शो के बाद भी उनकी बोल्डनेस के चर्च आम है। अपने काम की जगह उर्फी जावेद अपने नए-नए लुक्स की वजह से खबरों में बनी रहती है।

लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ ऐसा किया कि वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। फैशन के नाम पर हाल ही में उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहन ली, जिसे लेकर हर तरफ उनकी बोल्डनेस की चर्चा हो रही है। उर्फी हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आई।

इस दौरान उर्फी ने एक सी-थ्रूब्लैक टॉप और ब्लैक पैंट पहना था। उर्फी का यह टॉप हर तरफ से ट्रांसपेरेंट था। जिसे लेकर वह फिर से ट्रोल होने लगीं। उर्फी का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद का यह लुक देखकर यूजर्स का कहना था कि वह किम कर्दर्शियां बनने की कोशिश कर रही हैं। वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि शर्म, लाज, हया कुछ बाकी है या सब बेच खाया। लेकिन ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी ने अपने ग्लैमरस अंदाज से किसी को हैरान किया हो।

उर्फी अक्सर अपने ऑउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखाई देती है। उनका फैशन सेंस काफी बोल्ड है। उनके इस फैशन सेंस के चलते ही सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।