वायरल

सच्ची कहानी- मेरा पति दूसरे जवान लड़कों से मुझे मिलाता है, मैं समझ नहीं पा रही कि वह क्या चाहता है ?

Admin
24 Sep 2022 3:05 AM GMT
सच्ची कहानी- मेरा पति दूसरे जवान लड़कों से मुझे मिलाता है, मैं समझ नहीं पा रही कि वह क्या चाहता है ?
x
मेरी पति की हरकतों की वजह से मैं काफी परेशान हूं। पति हमेशा यह चाहता है कि वह खुद भी दूसरी लड़कियों के साथ संबंध बनाए और मुझे भी वह इसके लिए उत्साहित करता है।

मेरा सवाल - मैं 26 वर्षीय शादीशुदा महिला हूं। मेरी शादी को अभी सिर्फ 2 साल ही हुए हैं। लेकिन हमारे रिश्ते को लेकर काफी खटास पैदा होने लगी है। मेरा पति दूसरी लड़कियों के साथ बातचीत करता है और वह मुझे भी दूसरे लड़कों से मिलवाता है। अब मैं क्या करुं।

मेरे पति की इस आदत की वजह से मुझे परेशानी होने लगी है। क्योंकि मेरा पति आए दिन किसी ने किसी प्रकार से अपने दोस्तों को या फिर किसी जानकार को अपने साथ ले आता है और वह उनके साथ बैठकर मुझे भी मिलवाता है।



i

मुझे लगता है कि मेरा पति किसी दूसरी लड़कियों के साथ भी बातचीत करता है और मुझे भी इसके लिए वह प्रोत्साहित करता है। पति की इन हरकतों को अब मैं धीरे धीरे नोटिस कर रही हूं।

मैं अभी तक जितने भी लड़कों से मिली थी, अविनाश उनमें सबसे अलग थे। वह बहुत ही शांत किस्म के इंसान हैं। उन्हें बहुत ज्यादा बातचीत करना पसंद नहीं है। इसलिए जब हम शादी की बात को आगे बढ़ाने के लिए पहली बार मिले, तो उन्होंने मुझसे साफतौर पर कहा कि वह चाहते हैं कि मैं अपनी जिंदगी पूरी तरह अपनी शर्तों पर जिऊं। उन्हें मुझसे कोई उम्मीद नहीं है।

मैं भी अपने लिए ऐसा ही पति चाहती थी, जिसकी वजह से मैंने तुरंत इस रिश्ते को हां कह दिया। शायद इसका एक कारण यह है भी कि मुझे एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत थी, जो मुझे ज्यादा रोके-टोके ना।



u

फिजिकल इंटीमेसी के लिए कोई जगह नहीं

एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद हम दोनों ने शादी कर ली। हमने कभी भी अपने बीच किसी तरह की कोई रोमांटिक भावना पैदा नहीं की। यही एक वजह भी है कि जब हम साथ भी होते हैं, तब भी एक-दूसरे के साथ बहुत ही सहज और सुरक्षित महसूस करते हैं।

ऐसा इसलिए भी क्योंकि शादी के बाद अविनाश ने कभी भी मुझे ऐसा महसूस नहीं कराया कि हमारे रिश्ते में कोई सीमा है, जिसका मुझे पालन करना है। शादी के बंधन में रहते हुए भी यह ऐसा है, जैसा कि हम अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ रह रहे हों। हमने भले ही एक-दूसरे से शादी की हो, लेकिन इसके बाद भी हमारे रिश्ते में फिजिकल इंटीमेसी न के बराबर थी।



uu

रोमांटिक रूप से हम एक साथ शामिल नहीं

मैं भी इस तरह की शादी में खुश हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि प्यार मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मुझे अपना जीवन बिताने के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत नहीं थी, जिसे मैं बहुत ज्यादा प्यार करती हूं। मुझे केवल एक ऐसे व्यक्ति का साथ चाहिए था, जो मुझे मूल रूप से मुझे समझ सके। मेरे सपनों को समझें। अपने फैसलों को मुझे थोपने की कोशिश बिल्कुल न करें।

यही एक वजह भी है कि अविनाश मेरे लिए वह सब कुछ बन गया, जिसकी कल्पना मैंने अपने जीवन साथी के रूप में की थी। हालांकि, अब वह धीरे धीरे बदल रहा है और मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि वह दूसरी लड़कियों के साथ संबंध बनाने के लिए मुझे भी अपने दोस्तों के साथ सांझा करना चाहता है।



j

हम बस कहने भर को साथ हैं

दूसरे शादीशुदा जोड़ों की तरह हम भी अपने रिश्ते को प्रेटेंड करने के लिए कभी-कभार पार्टियों की योजना बनाते हैं। हम एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया हैंडल पर प्यार भरे पोस्ट भी करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह चाहता है कि दुनिया को पता चले कि हम एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। हम एक साथ बहुत खुश हैं। मेरे साथ वह शानदार वेकेशन भी प्लान करता है। पिछले साल हम दोनों मियामी गए थे, जहां हमने साथ में अच्छा समय बिताया था।

हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि जब हम एक साथ यात्रा करते हैं, तो हम मुश्किल से ही एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं। हम बस कहने भर को साथ होते हैं। घर से निकलने के बाद वह अपने पसंदीदा काम करने में व्यस्त हो जाता है और मैं अपनी चीजों में खुद को बिजी कर लेती हूं।

दूसरे मर्दों के साथ रिश्ते बनाने में भी कोई परहेज नहीं

हमारे रिश्ते में बहुत आजादी है। मैं आपको बता दूं कि अविनाश को दूसरे मर्दों के साथ मेरे रिश्ते बनाने में भी कोई परहेज नहीं है। मेरा ऐसा करने पर वह बहुत खुश होता है। हालांकि, वह चाहता है कि मैं अन्य लोगों के साथ भी बातचीत करूं। वह मुझे लोगों से मिलवाते भी है। हम चाहें तो किसी के साथ रिश्ते में आ सकते हैं। वह केवल मुझसे एक चीज चाहता है कि मैं जो कुछ भी कर रही हूं, उसको लेकर बहुत सावधान रहूं ताकि हमारे करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को इस बात की भनक न लगे कि हमारे बीच क्या चल रहा है।

Next Story