वायरल

प्यार में सही, लेकिन शादी में भरोसा नहीं रखती ये एक्ट्रेसेस, आज तक हैं कुंवारी

Editor Saab
5 Aug 2022 1:20 PM GMT
प्यार में सही, लेकिन शादी में भरोसा नहीं रखती ये एक्ट्रेसेस, आज तक हैं कुंवारी
x

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां सेलेब्स के चाहने वाले बहुत ज्यादा हैं. वह अपने फेवरेट सितारे के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. फिर उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ. बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो कभी न कभी शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ीं. इनके एक नहीं, कईं रिश्ते बनें, लेकिन वह कभी शादी के बंधन में नहीं बंध पाईं. इस लिस्ट में सुष्मिता सेन से लेकर शमिता शेट्टी, अमीषा पटेल, तनीषा मुखर्जी, तब्बू, एकता कपूर, दिव्या दत्ता, नगमा, आशा पारिख, परवीन बाबी जैसे कई नाम हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में...


वेब सीरीज 'आर्या 2' से सुर्खियां बटोरने वालीं सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग तीन साल बाद ब्रेकअप हुआ है. दो बच्चों की सरोगेट मदर भी हैं, लेकिन इन्होंने कभी शादी नहीं की. रोहमन से पहले सुष्मिता का नाम कई एक्टर्स संग जुड़ चुका है.


शमिता शेट्टी का नाम इंडस्ट्री के कई बिग शॉट्स संग जुड़ा. इसमें उदय चोपड़ा से लेकर हरमन बवेजा और कई सेलेब्स के नाम शामिल रहे, लेकिन एक्ट्रेस ने शादी नहीं की. अब शम‍िता का नाम राकेश बापट के साथ जुड़ा है.


फिल्म 'विजयपथ' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस तब्बू का अभी तक शादी का कोई प्लान नहीं है. एक वक्त में बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस तब्बू का नाम फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा पर बाद में उनका ब्रेकअप हो गया, फिर उनका नाम साउथ के एक्टर नागार्जुन के साथ भी जुड़ा पर आजकल तो तब्बू अकेली ही हैं.


2005 में ऐसी खबर थी कि साक्षी तंवर ने एक बिजनेसमैन से सीक्रेटली शादी कर ली, लेकिन बाद में खुद साक्षी ने खबरों को अफवाह बताया था. हालांकि, साल 2018 में साक्षी ने एक बेटी को गोद लिया था. वह उसके साथ खुश हैं.


काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी सिंगल हैं. कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' में इनका नाम अरमान कोहली संग जुड़ा, लेकिन घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपना रास्ते अलग कर लिए.


फिल्म 'कहो ना प्यार है' और 'गदर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अभी तक कुंवारी हैं. अमीषा पटेल ने लंबा अरसा फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप में रह कर बिताया पर अब दोनों अलग हो चुके हैं और अमीषा अब तब सिंगल ही हैं.


फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर ने सरोगेसी के जरिए बेटे का स्वागत किया, लेकिन इन्होंने शादी नहीं की. आज यह इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल महिलाओं में शुमार की जाती हैं. हालांकि, कुछ समय पहले इनका नाम प्रोड्यूसर तनवीर बुकवाला संग जुड़ रहा था.


एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी सिंगल हैं. इन्हें अभी तक सच्चा प्यार नहीं मिल पाया है. हालांकि, दिव्या ने कई सितारों को डेट किया, लेकिन बात न बन सकी. आज एक्ट्रेस लाइफ में काफी सक्सेसफुल और खुश हैं.


परवीन बॉबी अपने समय की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में गिनी जाती थीं. 70 और 80 के दशक की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में शुमार परवीन बाबी के कई लोगों से संबंध रहे हैं, लेकिन उन्होंने शादी कभी नहीं की.


नगमा फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना-नाम हैं. राजनीति में भी उन्होंने कदम रखा, लेकिन शादी अब तक नहीं की है. हालांकि भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के साथ उनके अफेयर की अफवाहें खूबी चली थीं.


आशा पारेख भी अबतक सिंगल हैं. फिल्ममेकर नासिर हुसैन के साथ उनके संबंधों के बारे में काफी अफवाहें थीं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान आशा पारेख ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका एक बॉयफ्रेंड रहा था, लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में इससे ज्यादा कुछ भी बताने से मना कर दिया था.

Next Story