वायरल

Girlfriend को रखना है खुश तो Kiss करते समय भूलें से भी ना करें ये गलतियां, वरना पड़ जाएगा पछताना

Renu Sharma
23 Sep 2022 7:03 AM GMT
Girlfriend को रखना है खुश तो Kiss करते समय भूलें से भी ना करें ये गलतियां, वरना पड़ जाएगा पछताना
x
पार्टनर के करीब जानें की शुरूआत कपल्स अक्सर एक-दुसर को किस करके ही करते है।

पार्टनर के करीब जानें की शुरूआत कपल्स अक्सर एक-दुसर को किस करके ही करते है। वहीं जब आप नए-न प्यार में पड़े हो और पहली बार किस कर रहें हो तो ये आपके लिए थोड़ा नर्वस करने वाला हो सकता है, लेकिन अगर आपको पता है कि ये कैसे करना चाहिए तो फिर कोई भी ताकत आपको अपने पार्टनर को चूमने से नहीं रोक सकती...

तो चलिए फिर करते है शुरू- अगर आप भी अपने पार्टनर को पहली बार किस कर रहे हैं तो ख्याल रखें कि आपके पार्टनर को आपकी कोई भी हरकत बुरा ना लग जाए। बस इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए है कुछ जरूरी बातें, जो किस करते वक्त आपके आएगी काम-

मुंह से बदबू बिल्कुल ना आए- अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने वाले है तो आपका मपंह एकदम साफ होना चाहिए और साथ ही सबसे जरूरी बात, आपके मुंह से बदबू नहीं आनी चाहिए। इससे आपके पार्टनर के सामने आपकी इमेज तो खराब होगी ही साथ ही वो आपको अपने करीब भी नहीं आने देगी। क्योंकि लड़कियों को अक्सर साफ-सुथरे लड़के पसंद होते है।

मुंह में छाले ना हो- आपके मुंह में छाले हो रहे हैं तो आप खुद को थोड़ा रोक लें क्योंकि इसकी दो वजह है पहली इससे इंफेक्शन फैलने का खतरा रहता है, साथ ही इससे पार्टनर को भी चोट की वजह से तकलीफ होगी।

किस करने के लिए पार्टनर की रजामंदी- किस तभी करना चाहिए जब आप दोनों ही किस करने के लिए तैयार हो, दोनों तरफ एक-दुसरे के करीब आने की चाह हो। तभी आप किस करते वक्त अच्छा फील कर पाएंगे अगर दोनों फिजिकली और इमोशनली इसके लिए तैयार होगें।

किस करते वक्त थोड़ा गैप बनाना जरूरी- किस करते वक्त ज्यादातर लोग बहुत करीब आ जाते हैं। ये करना सही नहीं है शायद इससे आपका पार्टनर असहज महसुस कर रहा हो इसलिए प्यार में कोई भी काम हड़बड़ी में नहीं बल्कि काम को फील करके करना चाहिए।

किस करने के तरीके में लाए बदलाव- वहीं अगर आप हर बार एक ही तरीके से किस करत है तो ये बोरियत का विषय बन सकता है, ऐसे में कोशिश करें की आप अलग- अलग तरीके से किस करके पार्टनर के रोमांच को हमेशा जगाए रखें।

Next Story