ये भोजपुरी सुपरस्टार दो बार खा चुके हैं शादी का लड्डू, लिस्ट में नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

 
ये भोजपुरी सुपरस्टार दो बार खा चुके हैं शादी का लड्डू, लिस्ट में नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भोजपुरी के दिग्गज कलाकार मनोज तिवारी का है। मनोज तिवारी ने भी दो बार शादी की है. उन्होंने पहली शादी साल 1999 में रानी तिवारी से की थी।

उन्होंने पहली शादी साल 1999 में रानी तिवारी से की थी। लेकिन साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया और फिर साल 2020 में भोजपुरी स्टार ने सिंगर सुरभि तिवारी से शादी कर ली।

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. साल 2014 में उन्होंने नीलम से सात बार शादी की थी लेकिन ये शादी असफल रही।

इसके बाद पवन सिंह ने साल 2018 में ज्योति सिंह से शादी की। लेकिन दुर्भाग्य से उनकी दूसरी शादी भी असफल हो गई।

श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी से हर कोई वाकिफ है। अभिनेत्री ने दो बार शादी की लेकिन उन्हें कभी सच्चा प्यार नहीं मिला। साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की लेकिन घरेलू हिंसा के कारण एक्ट्रेस ने उनसे तलाक ले लिया।

2012 में तलाक लेने के बाद श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली के साथ अपना घर बसाया। अफसोस की बात यह है कि यह शादी भी लंबे समय तक नहीं चली और 2019 में एक्ट्रेस ने अभिनव से भी अपना रिश्ता तोड़ लिया।

भोजपुरी एक्टर यश कुमार ने भी दो बार शादी की है। अपनी पहली शादी में उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ सात फेरे लिए थे, लेकिन आपसी मतभेद के कारण साल 2018 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद यश ने निधि झा से शादी की।