वायरल

इस हसीना ने अपने शो के डायरेक्टर से रचा ली शादी, फिर ऐसा क्या हुआ, छोड़ दिया शो, जानिए

Neetu Gorkela
22 Sep 2022 5:09 AM GMT
इस हसीना ने अपने शो के डायरेक्टर से रचा ली शादी, फिर ऐसा क्या हुआ, छोड़ दिया शो, जानिए
x
टीवी जगत की कई ऐसी हसिनाएं हैं जिन्होंने एक शो से ही चर्चित पहचान बनाई और फिर अपने शो के डायरेक्टर से शादी की ली। ऐसी ही एक हसीना से आज में आपका परिचय कराने जा रहे हैं।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry ) के कई ऐसे चर्चित नाम हैं जिन्होंने अचानक से एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टिंग छोड़ने के सबके अपने कारण रहे।


ऐसे ही कलाकारों में एक नाम है दीपिका सिंह का। दीपिका टीवी की दुनिया का बहुत बड़ा नाम थीं। लेकिन उन्होंने भी अचानक एक्टिंग को अलविदा कह दिया था।


दीपिका सिंह टीवी सीरियल दिया और बाती हम की लीड एक्ट्रेस थीं। इस शो से उन्हें खूब शोहरत मिली। कुछ साल काम करने के बाद उन्होंने सो और एक्टिंग दोनों छोड़ दी।


हाल ही में पिंकविला को दिये इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि कि टीवी एक बेहद ही डिमांडिंग मीडियम है। यहां एक्टर्स को रोजाना 14-15 घंटे काम करना पड़ता है।


बकौल दीपिका एक्टर्स को शो से जुड़ने के एक महीने बाद ही कोई छुट्टी मिल पाती है। इंडस्ट्री का यही रवैया उन्हें डराता है। इसी कारण से उन्होंने टीवी को अलविदा कर दिया।


दीपिका कहती हैं कि इस तरह से काम करने के बाद जितने पैसे मिलते हैं उससे ज्यादा तो वह रील बनाकर कमा सकती हैं।


बता दें कि दीपिका ने दिया और बाती हम के डायरेक्टर रहे रोहित राज गोयल संग साल 2014 में शादी रचाई थी। दोनों की एक संतान है।


दीपिका इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर अपनी फैमिली के साथ बिजी हैं।



हालांकि दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके डांस के वीडियो वो शेयर करती रहती हैं।


Next Story