Aashram 3 Babita: फिर चढ़ा बाबा निराला की बबीता पर बोल्डनेस का खुमार, मोनोकिनी पहन पूल में खींच डाली ऐसी फोटो

 
Aashram 3 Babita: फिर चढ़ा बाबा निराला की बबीता पर बोल्डनेस का खुमार, मोनोकिनी पहन पूल में खींच डाली ऐसी फोटो
WhatsApp Group Join Now

Aashram 3 Babita: वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला संग बबीता ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन्स दिए थे. इस सीन्स में बबीता (Babita) ने सारी हदें पार करके ऐसा तहलका मचाया कि ये सीन्स आज भी हर बोल्ड सीन्स से ज्यादा चर्चा में है. बबीता का रोल निभाने वाली त्रिधा चौधरी ना केवल ऑन कैमरा बल्कि ऑफ कैमरा भी काफी बोल्ड हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

बाबा निराला (Baba Nirala) के साथ बोल्ड सीन्स देने वाली बबीता इस वक्त अपने परिवार के साथ वकेशन पर हैं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने अपने बीते दिनों शेयर किए कई वीडियो में किया था. इसी वकेशन के दौरान त्रिधा (Tridha Choudhury) ने अपनी पूल के अंदर की फोटो शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस पूल के अंदर से कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं.

मोनोकिनी में ढाया कहर

इस फोटो में बबीता लाइट पर्पल कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं. वहीं लुक की बात करें त्रिधा लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किया हुआ है और गॉगल्स लगाए दिखीं. त्रिधा का ये स्टाइल और अदाएं एक बार फिर से उनके फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है.

खुद शेयर की फोटो

इस फोटो को त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'खुशी मेरे ऊपर अच्छी लगती है...आपको क्या लगता है.'

फैंस लुटा रहे प्यार

बबीता की इस फोटो पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'तुम इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हो मेरी फेवरेट ब्यूटीफुल कलरफुल एक्ट्रेस स्वाधीनता.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'ये आउटफिट तुम पर बहुत अच्छा लग रहा है.' इसके अलावा त्रिधा के कई फैंस उनकी इस फोटो पर फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं.