Chopaltv.com
शराब पीकर गाड़ी चलाना युवक को पड़ा भारी, सड़के हादसे के बाद डॉक्टर्स को काटना पड़ा प्राइवेट पार्ट
 

Chopal Tv, New Delhi

सरकार लगातार सड़क हादसों को कम करने का प्रयास कर रही है लेकिन फिर भी लोगों की लापरवाही की वजह से रोजाना सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही है। जिसमें ज्यादातर मामले तेज ड्राईविंग या फिर ड्रिंक एंड ड्राइन से जुड़े हुए है।

लेकिन एक युवक को शराब पीकर गाड़ी चलाना कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ गया। दरअसल पॉल बेरी नाम का एक युवक सड़क हादसे का शिकार हुआ। हादसे में उसे गंभीर चोटें आईं मगर सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि हादसे के बाद उसके प्राइवेट पार्ट को काटना पड़ा।

 बताया जा रहा है कि पॉल बेरी हादसे के दिन गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था। लेकिन ड्राइव करने से पहले उन्होंने अपने दोस्तों के साथ शराब पी थी। पॉल का कहना है कि या तो उन्हें नींद आ गई थी या फिर उनकी गाड़ी फिसली जिसके चलते उनके हाथ से गाड़ी का कंट्रोल छूट गया।

हादसे के दौरान वह कार के बाहर जा गिरे और कार सीधे लुढ़कते हुए उनके ऊपर गिर पड़ी जिससे उनकी गर्दन, जबड़ा, हिप, और नाक टूट गई. उनके सर पर भी गहरी चोट लगी। यही नहीं, उनके प्राइवेट पार्ट पर भी गहरी चोट आयी थी।

हादसे के बाद पॉल को तुरंत अस्पताल में एडमिट किया गया जहां उन्हें मेडिकल इंड्यूस्ड कोमा में रखा गया। डॉक्टरों ने बताया कि उनके प्राइवेट पार्ट और टेस्टिकल पर बेहद गंभीर चोट थी। जिसके कारण उनकी जान भी जा सकती थी।

पॉल की जान बचाने के लिए डॉक्टर्स को उनका प्राइवेट पार्ट और एक टेस्टिकल काटकर अलग करना पड़ा। हादसे के 5 हफ्ते बाद पॉल को होश आया। पॉल को दुख है कि वो कभी बाप नहीं बन पाएगा।  उनका कहना है कि वो खुद को अब पुरुष जैसा महसूस नहीं कर पाते।

लेकिन हादसे के बाद भी उनका परिवार और गर्लफ्रेंड उनके साथ है। फिलाहल उन्हें पता चला कि साउथ अफ्रीका में पहला पीनस ट्रांसप्लांट ऑपरेशन किया गया जिसे उन्हें भी उम्मीद हो गई कि वो उन्हें अब शर्मिंदा महसूस नहीं करनी पड़ेगी।