Chopaltv.com
कूड़े के ढेर में महिला को दिखी 'लाश', फिर हुआ कुछ ऐसा ही शर्म से हो गई पानी पानी
 

Chopal Tv, New Delhi

आंखों का धोखा कभी ना कभी आपके साथ भी हुआ होगा। कई बार नजर आने वाली चीज हो नहीं होती जो हम समझ लेते है। लेकिन इंग्लैंड की एक महिला को इतना बड़ा धोखा हो गया कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामला इंग्लैंड के एसेक्स का है, जहां कारा लेवी नाम की महिला ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुआ एक अजीबोगरीब किस्सा शेयर किया। कारा ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड क्रिस हॉबसन के साथ घर का कचरा फेंकने हैरलो रिसाइकलिंग सेंटर जा रही थे।

जब दोनों घर का कचरा फेंकने की जगह पहुंचे को वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि कचरे के ढेर के ऊपर ही एक लाशपड़ी हुई है। दोनों काफी डर गए लेकिन फिर भी हिम्मत कर के दोनों लाश के नजदीक गए तो उन्हें समझ आया कि वो लाश नहीं एक सेक्स डॉल है!

sex doll

कारा ने बताया कि वो डॉल पहली बार में देखने पर इतनी असली लग रही थी किसी को भी शक हो जाता कि वो लाश है। बताया जा रहा है कि कारा क्राइम शोज की बड़ी शौकीन हैं इसलिए उनका दिमाग सबसे पहले लाश पर ही गया लेकिन जब उन्होंने वहां डॉल देखी तो वो शर्म से पानी पानी हो गई।

कारा और उनके बॉयफ्रेंड एक दूसरे को देखकर बहुत देर तक हंसते रहे। कारा नेबताया कि डॉल पर विग लगा था और उसे एक बोल्ड टॉप पहनाया गया था जिसे पहली नजर में देखने पर ऐसा लग रहा था कि किसी महिला की न्यूज बॉडी पड़ी हुई है।

कारा ने कहा- मुझे लगता है कोई बेवकूफ ही होगा जो कचरे में बिना कायदे से पैक किए अपनी डॉल फेंकेगा.कारा ने बताया कि डॉल कचरे के ऊपर ही पड़ी थी। कारा ने इंस्टाग्राम पर डॉल की फोटो शेयर करते हुए इस पूरी घटना की जानकारी दी।