वायरल

OMG! पत्नी ने पति की कराई दूसरी शादी, बाराती बन जमकर नाची, फिर नई दुल्हन के सामने आया चौकाने वाला ये सच!

Neetu Gorkela
23 Sep 2022 3:43 AM GMT
OMG! पत्नी ने पति की कराई दूसरी शादी, बाराती बन जमकर नाची, फिर नई दुल्हन के सामने आया चौकाने वाला ये सच!
x
आपने फिल्मों में देखा होगा कि कैसे पत्नी अपने पति की दूसरी शादी कराती है लेकिन हकिकत में शायद ऐसा कुछ कभी देखा या सुना हो। आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसा मामला जहां पत्नी ने न सिर्फ अपने पति की दूसरी शादी कराई शादी के कुछ समय बाद शौतन के आगे रख दी ये शर्त। आप भी जानिए पूरा मामला।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति की दूसरा शादी कराई। शादी भी चोरी-छिपे नहीं कराई, बल्कि धूमधाम से शादी हुई। पहली पत्नी बाराती बनकर शादी में खूब नाची, लेकिन दो महीने बाद ही ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए।

दूसरी पत्नी को पहली पत्नी के बारे में पता चल गया। जब विरोध किया तो पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी को 10 लाख रुपये लेकर एक बच्चा पैदा करने का दबाव बनाया। अब दूसरी पत्नी ने थाना पुलिस में अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत की है।

दो माह पहले ही कराई है शादी

इस पर महिला ने हाथरस जिले की रहने वाली एक युवती को खोजा। उसे शादी करने के लिए तैयार किया, लेकिन युवती को यह नहीं बताया कि वह उसी का पति है। दो माह पहले जुलाई में धूमधाम से शादी हुई। पहली पत्नी अपने पति की बारात में झूम कर नाची। दुल्हन भी मायके से विदा कर ससुराल आ गई। इसके बाद वह पग फेरे के लिए अपने मायके आई। जहां उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। उसे इसके बारे में बताया नहीं गया था।

पहली पत्नी के बारे में पता चला तो उड़ गए होश

आरोप है कि विरोध करने पर पहली पत्नी ने अपने कुछ पुलिस वाले रिश्तेदारों से दूसरी उस पर दबाव डलवाया। कहलवाया कि 10 लाख रुपये लेकर एक बच्चा कर दे। महिला ने अब पुलिस से शिकायत देकर अपने साथ न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story