शख्स ने दिया शादी का अजीबोगरीब विज्ञापन, सोशल मीडिया पर भड़के लोग बोले- बीवी चाहिए या...
 

कई बार शादियों के ऐसे विज्ञापन देखने को मिलते हैं जो अजीबो-गरीब तो होते ही हैं साथ ही फनी भी लगते हैं। कई बार तो ऐसा लगता है कि क्या सच में इन विज्ञापनों के जरिए कोई लाइफ पार्टनर चुन रहा है या फिर बस मस्ती के लिए इन्हें डाल रहा है। एक ऐसा ही विज्ञापन इन दिनों काफी चर्चा में है। यह विज्ञापन रे़डिट के जरिए अब सोशल मीडिया पर चर्चित हो रहा है। ये विज्ञापन Betterhalf.ai पर दिया गया था। जिस व्यक्ति ने इस विज्ञापन को दिया है, उसकी मांग बेहद अजीबोगरीब-सी लग रही है।

शादी के लिए दिए गए विज्ञापन के मुताबिक महिला को 'रूढ़िवादी,' 'उदार,' 'प्रो-लाइफ,' आदि होना चाहिए। यही नहीं, महिला के ब्रा-साइज और पैरों के आकार तक की भी डिटेल विज्ञापन में दी गई है। इस विज्ञापन को देखकर लोग विज्ञापन देने वाले को जमकर भला-बुरा कह रहे हैं।

Liberal but pro life. Boob size. Height and other requirements of this one Indian man on a matrimonial site! pic.twitter.com/xxljeXAHsG

— Naimish Sanghvi (@ThatNaimish) November 19, 2021

शादी के विज्ञापन में दिए अजीबोगरीब विवरण
विज्ञापन के मुताबिक उसकी भावी जीवनसंगिनी के 'मैनीक्योर/पेडीक्योर' किए जाने चाहिए और उसे साफ-सुथरा होना चाहिए। जीवनसाथी से साफ-सुथरा होने की उम्मीद करने में कुछ गलत नहीं है लेकिन आगे जो विवरण दिया गया वो बहुत अजीब था। विवरण के अनुसार साथी का पहनावा 80 प्रतिशत कैजुअल और 20 प्रतिशत फॉर्मल होना चाहिए। इसके अलावा राजनीतिक स्टैंड जैसी चीजों का भी उल्लेख है।

साथ ही साथी के भरोसेमंद, ईमानदार होने सहित फिल्मों की पसंद, यात्राओं और पारिवारिक विवरण आदि का भी जिक्र है। विज्ञापन देने वाले ने लिखा है कि उसकी जीवनसंगिनी 18 से 26 साल की उम्र के बीच की होनी चाहिए। शादी के इस अनोखे विज्ञापन को देखकर लोग यूजर पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘यह आदमी लेडीज टेलर है या क्या है?’ वहीं कई यूजर्श ने लिखा कि इसे बीवी चाहिए या कोई खेलने वाला खिलौना।