विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाले आरोपी को मिली जमानत, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
 

Chopal Tv, New Delhi

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की नवजात बेटी को लेकर ट्वीट करने वाले आरोपी को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गाया था लेकिन अब आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। आरोपी ने पाकिस्तान के साथ हार के बाद ट्विट कर कोहली की बेटी को रेप करने की धमकी दी थी।

विराट कोहली ने ऐसे नफरती लोगों को कड़ा जवाब दिया था। जिसके बाद आरोपी युवक ने ट्वीट कर की पोस्ट कर कोहली की बेटी का रेप करने की धमकी दी थी। आरोपी का नाम रामनागेश अकुबाथिनी है जिसे मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने पिछले हफ्ते ही तेलंगाना से गिरफ्तार किया थाय़

आरोपी को मेट्रोपॉलिटिन कोर्ट से जमानत मिल गई है। जमानत याचिका में रामनागेश के वकील अभिजीत देसाई ने कहा कि यह अभी तक स्थापित नहीं हुआ है कि रामनागेश द्वारा आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे।

याचिका में कहा गया है कि "साइबर अपराधों के विषय में आईपी एड्रेस की हैकिंग की संभावना है और रामनागेश का ट्वीट उसी का परिणाम हो सकता है." दावा किया जा रहा है कि ट्वीट वायरल होने के बाद ही हटा दिया गया था, जिससे पता चलता है कि आरोपी के आईपी एड्रेस का दुरुपयोग हुआ होगा।

आरोपी ने अपनी याचिका में कहा है कि उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है और वह सभी शर्तों का पालन करने के लिए तैयार है। साथ ही यह भी बताया गया है कि उसे आंखों को लेकर मेडिकल समस्या है।

अदालत ने याचिका को शर्तों के साथ स्वीकार कर लिया है, जिसमें यह भी शामिल है कि वह महीने के कुछ दिनों में जांच एजेंसी के समक्ष उपस्थित रहेंगे। लेकिन कोहली के फैंस को कोर्ट का ये फैसला नागवार गुजरा। ज्यादातर लोग इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं।