Taaraka Mehta के टप्पू का इस खूूबसूरत हसीना पर आया दिल, फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
 

Chopal Tv, New Delhi

टीवी का सबसे फेसम कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी किरदार को बेशुमार प्यार मिलता है। तभी तो इस शो के किरदार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। शो के टप्पू और बबीता जी के रिलेशन को लेकर काफी खबरें आई।

और अब खबर है कि शो के पुराने टप्पू यानि भव्य गांधी का दिल भी एक हसीना के लिए धड़क रहा है। छोटे से टप्पू अब काफी बड़े और हैंडसम हो गए हैं। नए टप्पू राज अंदकत की तरह भव्य गांधी का नाम भी एक हसीना से जुड़ने लगा है। इस हसीना का नाम जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

शो के दौरान टप्पू का नाम शो के सोनू भिडे यानी निधि भानुशाली के साथ जोड़ा गया था लेकिन अब कहा जा रहा है कि भव्य एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को डेट कर रहे हैं। दिगांगना को टीवी शो 'वीरा' से पहचान मिली थी।

खबरों की माने तो दोनों की मुलाकात अवार्ड नाइट के वक्त हुई थी और वहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई। भव्य और दिगांगना को एक दूसरे के साथ अक्सर कई पार्टीज और इवेंट में एक साथ देखा गया है। लेकिन दोनों की तरफ से इस बात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

तारक मेहता के बाद भव्य गांधी ने गुजराती फिल्मों की ओर अपना रुख भी कर लिया है। तो वहीं दिगांगना सूर्यवंशी ने भी एक्टिंग करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर 2002 में की थी। 7 साल की उम्र में उन्होंने टीवी शो 'क्या हादसा क्या हकीकत' में काम किया था।

tarak mehta

लेकिन दिगांगना सूर्यवंशी को पहचान मिली 'एक वीर की अरदास वीरा' टीवी शो से। इसके बाद वह साल 2015 में 'बिग बॉस 9' में भी नजर आईं थीं। दिगांगना ने टीवी के बाद फिल्मों का रुख कर लिया है। साल में उन्होंने फिल्म जलेबी से फिल्मों में डेब्यू किया था। वह 'फ्राईडे' गोविंदा के साथ फिल्म 'रंगीला राजा' में काम कर चुकी है।

यही नहीं दिगांगना हाल ही तेलुगु फिल्म 'सीटीमार' में भी नजर आईं थीं। हाल फिलहाल वह फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर अर्जुन रामपाल लीड रोल प्ले करते दिखेंगे।