Chopaltv.com
अजब-गजब: 2 साल पहले पति ने करवाई थी नसबंदी, लेकिन अब पत्नी ने दी Good News, जानें क्या है माजरा
 

Chopal Tv, New Delhi

माता-पिता बनना शादीशुदा जोड़े के लिए बहुत खुशी की बात होती है। आजकल हर पत्नी सरप्राइज की तरह अपने पति को ये गुड़ न्यूज सुनाती है। लेकिन एक पति के लिए नए मेहमान आने की खुशखबरी शॉक में बदल गई।

दरअसल युवक 2 साल पहले नसबंदी करवा चुका है ऐसे में उसकी पत्नी गर्भवती कैसे हो सकती है। युवक ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर पोस्ट करके इसकी जानकारी शेयर की। शख्स ने बताया कि वो दो बच्चों को पिता है। और हाल ही में उसकी पत्नी ने तीसरी बार प्रेग्नेट होने की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि उसने दो साल पहले वस्कटोमी यानी पुरुष नसबंदी करवाई थी। उसने लिखा- मैंने दो साल पहले नसबंदी करवा ली थी। अब इस बात का कितना चांस है कि बच्चा मेरा है या फिर मेरी पत्नी का कोई अफेयर चल रहा है।

पति ने लिखा कि इतने सालों तक पत्नी के साथ रहने पर मुझे नहीं लगता है कि वो मुझे धोखा देगी.वो सुनिश्चित नहीं हो पा रहा है कि नसबंदी के बाद भी क्या ऐसा हो सकता है कि वो बाप बन जाए। शख्स ने लोगों से मदद मांगी और कहा- मुझे इंटरनेट पर मिले जुले जवाब मिल रहे हैं इसलिए मैं आप लोगों की सलाह मांग रहा हूं.

युवक की पोस्ट पर कई लोगों ने सलाह दी। कुछ लोगों ने पत्नी पर शक ना करने की सलाह दी तो किसी ने पहले अपने स्पर्म काउंट चेक करवाने को कहा। एक डॉक्टर लिखा कि उसके एक मरीज के साथ भी ऐसा हुआ था जिसकी पत्नी, पति के नसबंदी करवाने के बाद प्रेग्नेंट हुई थी।

डॉक्टर ने कहा कि शख्स का स्पर्म काउंट जीरो था मगर नसबंदी के बाद उसकी ट्यूब अलग तरह से जुड़ गई थी जिसके बाद अचानक उसके स्पर्म काउंट बढ़ गए थे। यहीं नही यहां कुछ लोगों ने अपने दो बच्चों का डीएनए टेस्ट करवाने की सलाह दी।