चांटे पर चांटे... आनंद विहार थाने में घुसकर पुलिसवाले को बुरी तरह पीटा, Video वायरल

 
चांटे पर चांटे... आनंद विहार थाने में घुसकर पुलिसवाले को बुरी तरह पीटा, Video वायरल
WhatsApp Group Join Now

देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरानी भरा वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ युवक थाने में घुसकर पुलिसवाले को बुरी-तरह से पीट रहे हैं. वीडियो दिल्ली के आनंद विहार थाने के अंदर का है. वीडियो में कुछ लोग पुलिसवाले को पीटते दिख रहे हैं, वहीं कुछ हाथ में मोबाइल लेकर घटना को रिकॉर्ड कर रहे हैं. पुलिसवाला माफी मांग रहा है, लेकिन आरोपी उसे लगातार पीटे जा रहे हैं.

वीडियो में जिस पुलिसवाले की पिटाई होती दिख रही है, उसका नाम प्रकाश बताया जा रहा है. वह आनंद विहार पुलिस थाने में कॉन्स्टेबल है. घटना 3 अगस्त की बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

पुलिसकर्मी की पिटाई का वायरल Video

इसी तरह का एक मामला 12 मई को यूपी में ग्रेटर नोएडा में सामने आया था. जानकारी के मुताबिक आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर पंकज चौधरी का एक कारोबारी के साथ गाड़ी हटाने के लिए विवाद हो गया था. पंकज ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस व्यापारी के साथ मारपीट की.

पीड़ित अपने बचाव के लिए पुलिस चौकी की तरफ दौड़ा, जिसके बाद आरोपी ने चौकी परिसर में घुसकर व्यापारी के साथ मारपीट की और धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना में पीड़िता के सिर पर गंभीर चोट लग गई. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया.