वायरल

एक बुजुर्ग की रात दिन कड़ी मेहनत के बाद सिक्के गिनते हुए देख लोग हुए इमोशनल, वीडियो हो रहा है वायरल, देखें

Diksha Gupta
22 Sep 2022 7:39 AM GMT
एक बुजुर्ग की रात दिन कड़ी मेहनत के बाद सिक्के गिनते हुए देख लोग हुए इमोशनल, वीडियो हो रहा है वायरल, देखें
x
ये वीडियो जहां एक ओर भागती दौड़ती इस दुनियां में एक पल रुक कर सोचने पर मजबूर कर देने वाला है जिसमें

Viral video: आजकल हर कोई सब कुछ भुला कर पैसा कमाने की दौड़ में भाग रहा है, मगर इस रेस में कुछ लोग बहुत आगे निकल जाते हैं तो कुछ लोग पीछे ही छूट जाते हैं। मगर मेहनत से कमाए गए पैसे हर किसी को सुकून देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें एक बुजुर्ग पूरे दिन साइकिल पर छोटा मोटा सामान बेचकर शाम को चाय की टपरी पर बैठ अपने मेहनत की कमाई गिनते हुए दिखाई दे रहे हैं। ध्यान से देखने पर पता चलता है कि उसे कितनी लगन और मेहनत के साथ नोट गिनने के बाद सिक्कों को भी गिनना नहीं भूलता जो किनारे रखें हैं।


मेहनत के बाद लगन से गिनी कमाई

आपको बता देंगे यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग अपनी रोज की कमाई गिनते नजर आ रहे हैं. वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर एक व्यक्ति ने शेयर किया जिसमें कैप्शन दिया, 'दिनभर की कमाई'. इस वीडियो में एक बुजुर्ग अपने पूरे दिन की मेहनत से कमाए पैसों और चांद सिक्कों को गिन रहा है। नीचे नदी बह रही है और आगे एक छप्पर के नीचे ये भावुक दृश्य दिखाई दे रहा है। वीडियो के आखिरी सेकेंड में बुजुर्ग शख्स पर गौर करेंगे तो आप यह भी पाएंगे कि उसके पैसे कुछ कम दिखाई दे रहे थे वह अपनी जेब टटोटले लगा.

दिनभर की कमाई ❤️ pic.twitter.com/pHEqKvflLN

— ज़िन्दगी गुलज़ार है ! (@Gulzar_sahab) September 20, 2022 ">

वीडियो देख कर भावुक हुए लोग

बता दें कि ट्विटर पर अपलोड होने के बाद अब तक वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गे वीडियो कई यूजर्स को भावुक कर रहा है। जो भावनाओं का एक समंदर को गति दे रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'अल्लाह ऐसे लोगों की मदद करे और हमारे नेताओं को मानव विकास पर ध्यान केंद्रित करने की भावना दे.' ऐसे ही कई कमेंट से यह पूरा कमेंट बॉक्स अटा पड़ा है।

Next Story