Sasur Bahu Love Marriage: ससुर का बहु पर आया दिल, दोनों ने कोर्ट में कर ली लव मैरिज, देखते रह गए बेटे और रिश्तेदार

 
 Sasur Bahu Love Marriage: ससुर का बहु पर आया दिल, दोनों ने कोर्ट में कर ली लव मैरिज, देखते रह गए बेटे और रिश्तेदार 
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से ससुर-बहू के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक शर्मनाक मामला सामने आया है। फिरोजाबाद जिले में एक बेटे ने अपने पिता पर बहू से कोर्ट मैरिज कराने का आरोप लगाया है.

बेटे की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों के बीच भी तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. लोगों का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कोई रिश्ते को कलंकित कर इस हद तक गिर सकता है.

दरअसल, यह पूरा मामला फिरोजाबाद जिले के फरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. बताया जा रहा है कि एक महिला के पहले पति की मौत हो गई थी. पति की मौत के बाद महिला ने 20 साल पहले स्वास्थ्य केंद्र के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी से दूसरी शादी कर ली थी।

महिला के पहले पति से दो बेटे थे, जिनमें से बड़े बेटे की शादी 5 साल पहले हो गई थी। बताया जा रहा है कि बेटे की शादी के बाद से ही बेटे का अपनी पत्नी से अक्सर विवाद होता रहता था, जिसके चलते वह पत्नी को छोड़कर पैसे कमाने के लिए प्रयागराज चला गया था.

इधर, बेटे के कमाने के लिए बाहर चले जाने के बाद उसके पिता का ससुराल आना-जाना लगा रहता था. आरोप है कि इसी बीच ससुर की अपनी बहू से नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। बताया जा रहा है कि जब बेटा बाहर से लौटा तो उसे इस हरकत की जानकारी हुई.

इसके बाद वह फरियाद थाने पहुंचा और पुलिस से इस मामले की शिकायत की. बेटे की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि बेटे की ओर से आरोप लगाए गए हैं लेकिन कोर्ट मैरिज का कोई सबूत नहीं है.