Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी 25 साल की उम्र में दिखती है बेहद हाॅट, देखकर छूट जाएगा पसीना

 
 Sara Tendulkar: सचिन तेंदुलकर की बेटी 25 साल की उम्र में दिखती है बेहद हाॅट, देखकर छूट जाएगा पसीना

Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar: फिटनेस और खूबसूरती के मामले में सचिन तेंदुलकर की बेटी देती है Malaika और Aishwarya Rai को टक्कर देती है। खूबसूरती के मामले में भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर सारा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. देखें तस्वीरें-

Sara Tendulkar Viral Photos पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर Sara Tendulkar खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों को टक्टर देती हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. सोशल मीडिया पर सारा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई की है, उनकी मम्मी अंजलि तेंदुलकर भी पेशे से डॉक्टर हैं.

कई ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए सारा एक्टिंग भी सीख रही हैं.

SARA TENDULKAR

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने एक्टिंग की दुनिया में दिलचस्पी दिखाई है.

SARA TENDULKAR

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने वालीं सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री कर सकती हैं.सचिन तेंदुलकर की बेटी Sachin Tendulkar अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

SARA TENDULKKAR

सारा के इंस्टाग्राम (Instagram) पर 2.9 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं.

SARA TENDULKAR

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं, फैंस उन्हें फिल्मों में एक्टिंग करता देखने के लिए बेताब हैं.