Sapna choudhary: सपना चौधरी के इस गाने ने छुआ आसमान, मिले 31 मिलियन व्यूज, आप भी देखें जल्दी

 
 Sapna choudhary: सपना चौधरी के इस गाने ने छुआ आसमान, मिले 31 मिलियन व्यूज, आप भी देखें जल्दी

सपना चौधरी के डांस का कोई जवाब नहीं, शायद आप भी इस वीडियो को देखने के बाद कुछ ऐसा ही कहेंगे. जब भी हरियाणवी डांसर्स की बात होती है तो सबसे पहला नाम सपना का ही आता है।

सपना चौधरी के डांस का जादू ऐसा है कि भीड़ इसे देखने के लिए खुद-ब-खुद स्टेज तक खिंची चली आती है. दुल्हेड़ा गांव में सपना चौधरी के डांस को यूट्यूब पर अब तक 31 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सपना चौधरी के पॉपुलर गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' की बात ही कुछ और है, जिसे सुनते ही लोग थिरकने लगते हैं और जब सपना चौधरी खुद इस गाने पर डांस कर रही हों तो इसकी खूबसूरती देखने लायक होती है.

सपना ने ऐसे डांस किया मानो उनका पूरा शरीर टूट गया हो. लोग इस वीडियो की तारीफ करने से नहीं रुक रहे. सपना ने अपने डांस करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी.

सपना ने शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ की और धीरे-धीरे आस-पास के राज्यों में रागनी कार्यक्रमों और पार्टियों में शामिल होने लगीं। इसके बाद सपना स्टेज पर डांस करने लगीं.

इतना ही नहीं सपना फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के गाने 'हट जा ताऊ' में नजर आई थीं। सपना 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं और अब वह एक बच्चे की मां भी बन गई हैं।