Sapna choudhary: सपना चौधरी का ऐसा अंदाज आपने नहीं देखा होगा! नजफगढ़ में कूद-कूद कर किया डांस, देखें डांस

 
 Sapna choudhary: सपना चौधरी का ऐसा अंदाज आपने नहीं देखा होगा! नजफगढ़ में कूद-कूद कर किया डांस, देखें डांस 
शायद ही कोई दिन ऐसा गुजरता हो जब सपना चौधरी के फैंस उनका डांस यूट्यूब या सोशल मीडिया पर न देखते हों. दिलचस्प बात यह है कि सपना के नए डांस परफॉर्मेंस वीडियो तो लोग देखते ही हैं।

उनके पुराने वीडियो भी लोग उतने ही चाव से देखते हैं. इसी क्रम में हरियाणा की इस बेहतरीन डांसर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. वैसे तो इस वीडियो को यूट्यूब पर 'बीएन वीडियो11' चैनल ने एक साल पहले ही शेयर किया है।

 लेकिन इसमें सपना को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह कम से कम छह से सात साल पुराना रागिनी प्रोग्राम का है।

वीडियो में सपना चौधरी का अंदाज आज से काफी अलग है. अब जहां वह स्टेज पर ज्यादा एक्टिव हैं वहीं इस वीडियो में वह बिजली की तेजी से डांस कर रही हैं. जिस स्टेज पर सपना चौधरी परफॉर्म कर रही हैं उसके पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि ये बैनर दिल्ली में हरियाणा से सटे नजफगढ़ में आयोजित रागिनी का है. 

सपना क्रीम कलर की कुर्ती और पर्पल कलर की साड़ी और दुपट्टे में नजर आ रही हैं. वह 'मारूंगी ठुमके माल माल के' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं.

सपना चौधरी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि भले ही वह हरियाणा के रोहतक की रहने वाली हैं, लेकिन उनका जन्म दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। 

उनके पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ जिले के एक छोटे से गाँव स्यारोल में रहते थे। सपना के जन्म से कुछ दिन पहले उनका परिवार उनके बड़े भाई के पास महिपालपुर आया था।

 साल 2008 में जब महज 14 साल की उम्र में सपना के पिता भूपेन्द्र अत्री की लंबी बीमारी के कारण मौत हो गई तो सपना ने अपने शौक यानी डांस को ही अपना करियर बना लिया.