Sapna Chaudhari: सपना चौधरी ने किया बवाल डांस, 'मड़कन आली जुत्ती' पर झूम उठा पूरा गांव

 
Sapna Chaudhari
Sapna Chaudhari: सपना चौधरी जब अपने होमटाउन यानी हरियाणा के किसी उत्सव में हिस्सा लेती हैं तो उनका अंदाज देखने लायक होता है. ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो को 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने चार महीने पहले यूट्यूब पर शेयर किया है. 

ऐसे में सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में दशोतन कार्यक्रम में पहुंची हैं. वहां वह अपनी अदाओं और डांस से पूरे गांव को दीवाना बना देती हैं. सपना को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा है और सभी बस सपना को ही देख रहे हैं.

जो लोग नहीं जानते उनके लिए दशोतन एक त्यौहार है। हरियाणा और आसपास के क्षेत्रों में यह त्यौहार बच्चे के जन्म का महीना पूरा होने पर मनाया जाता है। 

हालांकि, दशोहटन पहुंची सपना नीले और पीले रंग की जड़ीदार सलवार-कुर्ती में नजर आ रही हैं. मंच सजा हुआ है और सामने हजारों की भीड़ है. इस वीडियो में सपना बेहद मशहूर हरियाणवी गाना 'मकड़ां आली जट्टी' पर परफॉर्म कर रही हैं.

'मकड़न आली जट्टी' गाने को दिग्गज गायक राजू पंजाबी और सुशीला ठक्कर ने गाया है। हरियाणवी लोकगीतों की मिठास से भरे इस गाने के बोल गीतकार एंडी दहिया ने लिखे हैं।

जबकि म्यूजिक डायरेक्टर वीआर ब्रदर्स ने तैयार किया है. दिलचस्प बात तो यह है कि सपना चौधरी के इस बेमिसाल लाइव डांस परफॉर्मेंस को अब तक 121 हजार यानी 121 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिर्फ चार महीने में 1 लाख 21 हजार बार. कमेंट सेक्शन सपना की तारीफों से भरा पड़ा है.