Sania Mirza: सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के तलाक के बाद किया बड़ा खुलासा ,बोली इस हाल में हूं मैं

 
सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के तलाक के बाद किया बड़ा खुलासा ,बोली इस हाल में हूं मैं

Sania Mirza: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक के बाद सानिया मिर्जा सुर्खियों में हैं। सना जावेद से क्रिकेटर की शादी से पहले सानिया ने अपने तलाक पर चुप्पी साध रखी थी.

 हालांकि, शादी के बाद उन्होंने साफ किया कि शोएब और वह पहले ही अलग हो चुके हैं। अब शोएब की शादी के इतने दिनों बाद सानिया ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसकी फैंस खूब चर्चा कर रहे हैं.

सानिया और शोएब के बीच तलाक की अफवाहें काफी समय से उड़ रही थीं। हालांकि, जब खबर आई कि दोनों अलग हो गए हैं और शोएब ने तीसरी शादी भी कर ली है तो फैंस का दिल टूट गया। 

अब सानिया ने एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है कि फैन्स उन्हें लेकर थोड़े चिंतित नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सानिया मिर्जा ने एक कप की तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि जीवन में छोटी-छोटी चीजों का आनंद लें। ऐसा लगता है मानो सानिया अपने छोटे-छोटे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि वो अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों से आगे निकल चुकी हैं. शोएब से अलग होने के बाद वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं।

हाल ही में सानिया मिर्जा ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने बेटे और भतीजी को कसकर पकड़ रखा था. इसमें कैप्शन लिखा था- लाइफलाइन्स.

अगर आप नहीं जानते तो हम आपको बता दें कि सानिया की बहन अनम की शादी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे से हुई है. 

उनका नाम मोहम्मद असदुद्दीन है और वह पेशे से वकील हैं जो धीरे-धीरे अपने पिता की तरह राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं। अनम की बात करें तो वह पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं।