Ranbir Kapoor इस हसीना के संग हुए कुछ ज्यादा ही कोजी, तस्वीरें देख प्रेग्नेंट आलिया को भी हो सकती है जलन!

 
Ranbir Kapoor इस हसीना के संग हुए कुछ ज्यादा ही कोजी, तस्वीरें देख प्रेग्नेंट आलिया को भी हो सकती है जलन!
WhatsApp Group Join Now

Ranbir Kapoor Viral Photos: इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में रणबीर किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ कोजी होते नजर आ रहे हैं.अब एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं. ये फोटोज इतनी ज्यादा कोजी हैं कि रणबीर की प्रेग्नेंट पत्नी आलिया को भी जलन हो सकती है.

रणबीर और वाणी की केमिस्ट्री

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी वाणी कपूर के साथ नजर आने वाली है और हाल ही में रणबीर ने वाणी के साथ फोटोशूट करवाया जिसे देखकर किसी के भी पसीने छूटना लाजमी है. इन फोटो में रणबीर और वाणी की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है. दोनों जब फोटोज में इतने खूबसूरत लग रहे हैं तो सोचिए फिल्म में इनकी जोड़ी कितनी अच्छी लगेगी.

कोजी तस्वीरें हुईं वायरल

दोनों की वायरल तस्वीर की बात करें तो रणबीर (Ranbir Kapoor) मैरून सूट पैंट में नजर आ रहे थे, जबकि वाणी ब्लैक कलर की ट्रांसपैरेंट ड्रेस में ग्मैलर का तड़का लगाती नजर आ रही थीं. कुछ और तस्वीरों में रणबीर गन्जी पहने हुए है और वाणी को बाहों में भरकर फोटो खिंचवा रहे हैं. इन दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

बता दें, यशराज फिल्म्स की फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जो लोगों को बेहद पसंद भी आया था. यह फिल्म इसी महीने यानी 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी. फिल्म का डायरेक्शन करण मल्होत्रा ने किया है.