प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने खूबसूरत पलों की दिखाईं PHOTOS, एक्ट्रेस को घूमता देख फैंस बोले- 'ग्लोइंग मम्मी'

 
प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने खूबसूरत पलों की दिखाईं PHOTOS, एक्ट्रेस को घूमता देख फैंस बोले- 'ग्लोइंग मम्मी'
WhatsApp Group Join Now

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देकर फैंस और दोस्तों को खुश होने का मौका दिया था. वे अपनी जिंदगी के खूबसूरत दौर से गुजर रही हैं. उन्होंने अब कुछ दिनों बाद अपनी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है. फैंस ने एक्ट्रेस के चेहरे की रौनक पर ध्यान दिया और कहा, 'ग्लोइंग मम्मी.'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी देने के बाद से किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने घूमते हुए और खुद से प्यार जताते हुए तस्वीरें साझा की हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर अलग तरह की चमक दिखाई दे रही है.

आलिया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ एक दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट करके बताया कि उनका चेहरा चमक रहा है. फैंस का मानना है कि चेहरे पर यह चमक उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से है. आलिया भट्ट फिलहाल लंदन में 'गैल गैडोट' के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने खूबसूरत पलों की दिखाईं PHOTOS, एक्ट्रेस को घूमता देख फैंस बोले- 'ग्लोइंग मम्मी'

आलिया भट्ट को परिवार के साथ वक्त बिताना है पसंद

आलिया फिल्मों में कितनी भी व्यस्त हों, परिवार के लिए समय जरूर निकालती हैं. उन्हें हाल में करीना कपूर खान, बबीता कपूर, रिद्धिमा साहनी, अरमान जैन और मनीष मल्होत्रा ​​के साथ एक रेस्तरां में देखा गया था. उन्हें परिवार के साथ डिनर का आनंद लेते देखा गया था.

सोनोग्राफी करवाती हुई दिखाई दी थीं आलिया भट्ट

आलिया ने प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देते हुए एक तस्वीर साझा की थीं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी सोनोग्राफी करवाती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि उनके पति रणबीर स्क्रीन पर बच्चे को देख रहे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'हमारा बच्चा, जल्द आ रहा है.' उन्होंने कैप्शन के नीचे एक इनफिनिटी का चिह्न, एक लाल दिल इमोजी और एक स्टार का इमोजी भी साझा किया था.

बॉलीवुड सितारों ने आलिया भट्ट को दी बधाई

आलिया की पोस्ट की गई दूसरी तस्वीर में मामा और पापा शेर अपने शावक को गले लगाते दिखाई दिए थे. इस बीच, आलिया और रणबीर के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त जैसे करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा, टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय सहित कई अन्य लोगों ने बधाई दी.