Omg!'गूगल' पर क्या-क्या सर्च करते हैं लड़के? जानकर आप भी दांतों तले दबा लेंगे उंगली

 
Omg!'गूगल' पर क्या-क्या सर्च करते हैं लड़के? जानकर आप भी दांतों तले दबा लेंगे उंगली
WhatsApp Group Join Now

गूगल भी समय-समय पर यूजर्स के सर्च बिहेवियर की रिपोर्ट निकालता है. हाल ही में गूगल ने एक ऐसी ही रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट में लड़कों के द्वारा सर्च की गई चीजों का जो खुलासा हुआ है, उसे जानकर हर कोई अपने दांतों तले उंगली दबा ले रहा है. लड़के गूगल पर क्या-क्या सर्च करते हैं, यह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

आजकल टेक्नोलॉजी का जमाना है. वहीं, लोग अपने मन की जिज्ञासा को शांत करने के लिए कई तरह के सर्च इंजन का प्रयोग करते हैं. इनमें गूगल, याहू और बिंग का नाम सबसे ऊपर आता है. आजकल किसी भी सवाल का जवाब जानना हो तो किसी इंसान की जरूरत ही नहीं है. लड़की-लड़के, बच्चे-बूढ़े अपने मन में उठे हर सवाल का जवाब 'गूगल बाबा' पर तुरंत और बिना हिचक के पा सकते हैं.

जी हां, हर 'गूगल बाबा' आज हर किसी उम्र से लेकर हर तरह के सवालों का जवाब देने को तैयार बैठे हैं. लोग धड़ल्ले से गूगल का इस्तेमाल करते हैं. बता दें कि गूगल भी समय-समय पर यूजर्स के सर्च बिहेवियर की रिपोर्ट निकालता है. हाल ही में गूगल ने एक ऐसी ही रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट में लड़कों के द्वारा सर्च की गई चीजों का जो खुलासा हुआ है, उसे जानकर हर कोई अपने दांतों तले उंगली दबा ले रहा है. लड़के गूगल पर क्या-क्या सर्च करते हैं, यह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

सबसे ज्यादा सेक्सुअलिटी के बारे में सर्च

सब लड़कों को छोड़ दिया जाए तो भी ज्यादातक लड़कों की आदतों के बारे में सभी जानते हैं. From-Mars.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़के गूगल पर सबसे ज्यादा सेक्सुअलिटी के बारे में सर्च करते हैं. लड़कों की सर्च लिस्ट में सेक्सुअलिटी सबसे ऊपर होती है. रिपोर्ट के मुताबिक, हर साल 68 हजार के करीब लड़के और पुरुष यह तक सर्च करते हैं कहीं वे नपुंसक तो नहीं हैं.

दाढ़ी को लेकर भी करते हैं यह सर्च

आजकल के लड़कों में अपनी दाढ़ी को लेकर खासा क्रेज है. लड़कियों को भी दाढ़ी वाले लड़के ही ज्यादातक पसंद आते हैं. फिर चाहे उसे स्टाइल में रखने की हो या फिर उसके उगने की. बात दें कि रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे नंबर पर लड़के अपनी दाढ़ी को लेकर सर्च करते हैं. इसमें वह उसे घना बनाने के टिप्स भी खूब ढूंढते हैं. शेविंग करने से दाढ़ी के बाल ज्यादा बढ़ते हैं या कम, यह भी लड़के सर्च करते हैं.

बालों को लेकर रहते हैं टेंशन में

आजकल पॉल्यूशन और अनहेल्दी खानपान के चलते लड़कों के बाल भी कम उम्र में ही सफेद होने और झड़ने लगते हैं. इसको लेकर लड़के काफी टेंशन में रहते हैं. लड़कों की गूगल सर्च बिहेवियर की रिपोर्ट के अनुसार, लड़के बालों का ध्यान कैसे रखें और किस तरह से कैप लगाएं कि बाल कमजोर न हों, यह सब भी सर्च करते हैं.

ब्रेस्ट कैंसर भी शामिल है लड़कों की सर्च लिस्ट में

वैसे तो ब्रेस कैंसर महिलाओं से जुड़ी बीमारी है लेकिन आपको बेहद हैरानी होगी कि लड़के इसके बारे में भी गूगल पर खूब सर्च करते हैं. वह ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानना चाहते हैं कि कहीं लड़कों में भी तो यह परेशानी या बीमारी नहीं होती है? लड़कों में यह बीमारी होने के कितने चांसेस हैं और कैसे इसका पता चलेगा?

पीरियड्स के बारे में जानना चाहते हैं

हर महीने लड़कियों को आने वाले पीरियड्स के बारे में लड़के गूगल पर तरह-तरह की चीजें सर्च करते हैं. इतना ही नहीं, लड़के तो यह भी सर्च करते हैं कि पीरियड्स क्यों होता है और कैसे होता है?

लड़कियों को इंप्रेस कैसे किया जाए

वैसे तो लड़कों के लिए इस तरह की सर्च बेहद कॉमन हैं लेकिन फिर भी इसे वह धड़ल्ले से सर्च करते हैं. लड़के सर्च करते हैं कि लड़कियों को कैसे इंप्रेस किया जाए, उन्हें कैसे लड़के पसंद आते हैं, कैसा नेचर उनको लड़कों में भाता है. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि लड़के गूगल पर यह भी सर्च करते हैं कि लड़कियां शादी के बाद क्या-क्या करती हैं? कैसे रहती हैं?