Old Age Man Drama: 65 साल के बुजुर्ग का हाईवोल्टेज ड्रामा, 15 फट ऊंचे स्वागत द्वार पर चढ़ा, जानिये क्या है वजह ?

 
Old Age Man Drama: 65 साल के बुजुर्ग का हाईवोल्टेज ड्रामा, 15 फट ऊंचे स्वागत द्वार पर चढ़ा, जानिये क्या है वजह ?
WhatsApp Group Join Now

Old Age Man Drama -हरियाणा के जींद शहर में टूटी सड़कों, बेसहारा गौवंश, स्ट्रीट लाइट्स, अतिक्रमण, सवीरेज ओवरफ्लो जैसी आधारभूत समस्याओं का ध्यान अफसरों को दिलवाने के लिए एक बुजुर्ग ने खतरनाक कदम उठाया।

जींद की डिफैंस कालोनी के रहने वाले 65 वर्षीय सतीश भारद्वाज शुक्रवार सुबह करीब 11:30 बजे पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के सामने बने स्वागत द्वार पर चढ़ गया। जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो सिविल लाइन थाना के इंचार्ज डा. सुनील कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस जवानों ने बुजुर्ग को आश्वासन देकर नीचे उतारा। इसके बाद पुलिस बुजुर्ग को अपने साथ ले गई। गौरतलब है कि शहर में टूटी सड़कों, ओवरफ्लो सीवर लाइन, अतिक्रमण, स्ट्रीट लाइट व बेसहारा गोवंश जैसी समस्याएं लेकर आए दिन लोग प्रशासन तक पहुंच रहे हैं।

बावजूद इसके समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। जींद की डिफेंस कालोनी निवासी 65 वर्षीय सतीश भारद्वाज ने समस्याओं की ओर प्रशासन का ध्यान दिलवाने के लिए प्रशासन द्वारा बनाए गए स्वागत द्वार को ही अपनी बात कहने का मंच बना लिया।

सतीश भारद्वाज स्वागत द्वार पर चढ़ गया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगा। जैसे ही लोगों का ध्यान उसकी तरफ गया, इसकी सूचना प्रशासन को दी गई। इस पर सिविल लाइन थाना प्रभारी डा. सुनील कुमार अपनी टीम लेकर यहां पहुंचे और सतीश भारद्वाज के साथ बातचीत की। सतीश भारद्वाज ने कहा कि वह शहर में समस्याओं को लेकर तंग आ चुके हैं।

ऐसे में उसने एक कागज पर लिख कर अपनी शिकायतें पुलिस को दी। शिकायत में सतीश भारद्वाज ने एसपी कोठी से रानी तालाब तक सीवर मेन हाल के गड्ढे, एसपी कोठी के सामने हुडा ग्राउंड में झुग्गी, बैंकों के आगे टूटी बदहाल सड़कें, सामुदायिक केंद्र के सामने व शहीद स्मारक के पीछे ओवरफ्लो सीवर, गंदगी के ढेर, जाट धर्मशाला के सामने टूटी सड़कें, गोहाना रोड पर स्कीम नंबर 5 के पास रेहड़ी-फड़ी वालों का जमावड़ा, पूनिया अस्पताल से जाट धर्मशाला तक गंदगी से अटे पड़े नाले।

शहरी विकास प्राधिकरण के पेयजल में गंदा पानी, सीवर का पानी बरसाती नालों में निकलने जैसी समस्याआं का जिक्र किया है। उनके अनुसार इनकी ओर प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। फिलहाल पुलिस सतीश भारद्वाज से पूछताछ कर रही है।