Realme के इस फोन के लिए आ रहा नया अपडेट, कंपनी ने दी जानकारी

 Realme अपने यूजर्स के लिए हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश करता है। अगर आप भी Realme स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो यह जानकारी आपके काम आ सकती है।
 
 Realme के इस फोन के लिए आ रहा नया अपडेट, कंपनी ने दी जानकारी
 

Realme अपने यूजर्स के लिए हर सेगमेंट में स्मार्टफोन पेश करता है। अगर आप भी Realme स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं तो यह जानकारी आपके काम आ सकती है। दरअसल, कंपनी की ओर से Realme स्मार्टफोन्स के लिए सिक्योरिटी अपडेट पेश किया जा रहा है।

कंपनी ने आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा है कि Realme C35 स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट रोल आउट किया जा रहा है। कंपनी Realme C35 के लिए Android 13 अपडेट पेश करने जा रही है।

हमें नवीनतम अपडेट कब मिलेगा?
दरअसल, रियलमी यूजर्स के लिए यह रोलआउट बैचों में किया जा रहा है। ऐसे में इस अपडेट के लिए हमें कुछ समय और इंतजार करना पड़ सकता है।

हालाँकि, कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि इस अपडेट को सितंबर 2023 के सिक्योरिटी पैच के साथ लाया जा रहा है। इस अपडेट के साथ यूजर के फोन पर सिक्योरिटी मजबूत हो गई है।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, Realme C35 के लिए एंड्रॉइड 13 अपडेट नवंबर के अंत तक जारी होने की उम्मीद है। इस अपडेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कंपनी सिस्टम स्टेबिलिटी में सुधार करने जा रही है।

Realme C35 को कंपनी Unisoc Tiger T616 प्रोसेसर के साथ पेश करती है।

रियलमी का यह स्मार्टफोन 18W वायर्ड चार्जिंग फीचर के साथ 5000 एमएएच बैटरी के साथ आता है।

Realme C35 स्मार्टफोन 6.6 इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है।

Realme C35 स्मार्टफोन 50MP प्राइमरी कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस, 0.3MP डेप्थ कैमरा के साथ आता है। फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा है।

Realme C35 स्मार्टफोन Android 11 आधारित Realme UI 2.0 पर चलता है।