मेरी कहानी- दूधवाले ने अमीर मालकिन के साथ बनाए संबंध, दूध देने रोज आता था घर

 
मेरी कहानी- दूधवाले ने अमीर मालकिन के साथ बनाए संबंध, दूध देने रोज आता था घर
 

शादीशुदा जिंदगी में हर महिला की इच्छा होती है कि उसका पति उसे शारीरिक तौर पर सुख दें लेकिन अमीरी और कामकाज के चलते कई पुरुष अपनी पत्नी को समय ही नहीं दे पाते जिसके चलते औरत की यौन सुख की इच्छाएं संतुष्ट नहीं होती। आज एक ऐसी की अमीर मालकिन की सच्ची कहानी लेकर आए हैं जिसने अपनी प्यास बुझाने के लिए दूधवाले के साथ संबंध बनाएं।

मेरा नाम सानिया है और मैं 32 साल की हूं। मेरी शादी को 4 साल हो चुके हैं लेकिन पति दिन रात बिजनेस के सिलसिले में बाहर ही रहते हैं या फिर घर आते हैं तो भी समय नहीं देते हैं। चार साल से पति के प्यार की प्यासी होने के चलते धीरे धीरे घर में दूध डालने के लिए आने वाले जवान दूधिया पर मेरा आकर्षण हो गया।


मैं उससे हो गई थी आकर्षित

दरसअल मेरे घर में नौकर चाकर से लेकर बड़ी बड़ी गाड़ियां सबकुछ है लेकिन जो चीज नहीं है वो है मेरी संतुष्टि। जो पति कभी पूरी नहीं कर पाए। जब उन्हें जरूरत होती है सिर्फ उसी समय मेरे पास आते हैं। हमारे यहां एक बुजुर्ग दूध देने आते हैं। पिछले कई दिनों से वो बीमार चल रहे हैं इसीलिए अब उनकी जगह उनका लड़का आने लगा है। 

वो रोजाना दूध देने के लिए आने लगा था उसके बाद एक दिन मैंने उससे पूछा कि आप क्या करते हो तो उनसे बताया कि वह कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। पिताजी की तबीयत खराब है जिसके चलते वह अब दूध देने के लिए आता है। उस दिन घर पर सब थे इसलिए इतनी ही उससे बात हुई थी।

पति और नौकर की गैरमौजूदगी में बढ़ाई बात
दो तीन दिन बाद पति और नौकरानी घर पर नहीं थे, तभी अचानक दरवाजे की घंटी बजी तो मैंने दरवाजा खोला। वहीं जवान लड़का दूध की केतली लेकर खड़ा था और दूध डलवाने के लिए इशारा कर रहा था। मेरी नजर उसके हट्टे कट्टे शरीर से नहीं हट रही थी। तभी मैंने उसे अंदर आकर दूध डालने के लिए कहा तो वो अंदर आ गया और रसोईघर में रखे बर्तन में दूध डाल गया।


हमारे बीच ऐसे बने रिश्ते

पिछले दिनों हमारे दोनों नौकर छुट्‌टी पर थे। उस दिन वो दूध देने आया उसने मुझे आवाज लगाई तो मैंने उसे बैडरूम में आने के लिए बोला। उस समय मैंने छोटी ड्रेस डाली हुई थी। वो मुझे ऐसे देखकर एक दम हैरान रह गया। मैंने उसे बोला कि क्या हुआ तो उसने सिर्फ गर्दन हिलाई। मैं उसके पास गई और उसका हाथ पकड़कर मेरी कमर को टच किया। 

उसने मुझे अपनी बाहों में लिया किस करने लगा। उसकी फिजिक्स मुझे वो अहसास करा रही थी जो मुझे कभी नहीं मिला था और हमारे बीच संबंध बने। इसके बाद काफी समय हमारा एक दूसरे के साथ बितने लगा। मुझे नहीं पता ये सही है या गलत लेकिन वो मेरी इच्छाएं तो पूरी कर रहा है।

भले ही उससे इच्छाएं पूरी हो रही हों लेकिन उसका साथ आपका कोई भविष्य नहीं है। मैं आपको सलाह देना चाहूंगी की सबसे पहले आपको अपने पति से रिश्ते बेहतर करने चाहिए। आपको एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहिए। जैसे जैसे आप एक दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताएंगे तो चीजें ठीक होने लगेंगे।