मेरी कहानी: बेटी के बॉयफ्रेंड से मां ने बनाए संबंध, जब लड़की को पता चला तो...

रिश्ते की डोर कितनी नाजुक होती है, यह समझना बहुत मुश्किल है। बेटी के प्रेमी पर मां का भी दिल आ गया और वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। 

 
geg

मेरी कहानी: रिश्ते की डोर कितनी नाजुक होती है, यह समझना बहुत मुश्किल है। बेटी के प्रेमी पर मां का भी दिल आ गया और वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगी। इस बात की जानकारी जब बेटी को हुई तो वह बुरी तरह घबरा गई।

दरअसल, लड़की अपने बॉयफ्रेंड को अपनी मां के साथ रोमांटिक संबंध देखकर बुरी तरह डर गई। नतीजा यह हुआ कि लड़की का अपने प्रेमी से रिश्ता टूट गया।

टिकटॉक पर लड़की ने अपने साथ हुए इस घटना के बारे में बताया।  उन्होंने इस वीडियो के जरिए अपने जीवन की एक खौफनाक घटना का खुलासा किया। लड़की ने स्वीकार किया कि जब वह 17 साल की थी तब उसने 21 साल के एक लड़के को डेट किया था। बाद में दोनों ने प्यार हुआ। उसके बाद, उसके प्रेमी का आना-जाना शुरू हो गया।

लड़की ने खुलासा किया कि उसका प्रेमी अक्सर उसके घर आता था और उसके माता-पिता के काम में हाथ बंटाता था। युवती ने नोटिस करना शुरू किया कि उसकी मां और उसका प्रेमी एक ही समय में करीब आ रहे थे। किशोरी ने दावा किया कि उसने अक्सर अपनी मां और उसके प्रेमी को एक साथ मजाक करते और हंसते हुए देखा।

वह अक्सर इस स्थिति से ईर्ष्या महसूस करता था, भले ही उसने यह अनुमान नहीं लगाया था कि दोनों के बीच इस समय संबंध होगा। 

लड़की ने खुलासा किया कि उसका प्रेमी अक्सर उसके घर आता था और उसके माता-पिता को उनके कामों में मदद करता था। लड़की ने खुलासा किया कि उसका प्रेमी अक्सर उसके घर आता था और उसके माता-पिता को उनके कामों में मदद करता था। युवती ने नोटिस करना शुरू किया कि उसकी माँ और उसका प्रेमी एक ही समय में करीब आ रहे थे।

किशोरी ने दावा किया कि उसने अक्सर अपनी मां और उसके प्रेमी को एक साथ मजाक करते और हंसते हुए देखा है। वह अक्सर इस स्थिति से ईर्ष्या महसूस करता था, भले ही उसने यह अनुमान नहीं लगाया था कि दोनों के बीच इस समय संबंध होगा। लेकिन एक दिन उसने कुछ ऐसा देखा जिसने उसके होश उड़ा दिए।

लड़की ने दावा किया कि उसने घटना को पीछे छोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह अपने प्रेमी और उसकी मां को अंधेरे के बाद कार पर काम करने के लिए नीचे जाने से नहीं रोक सकी। फिर, अपने जन्मदिन पर, वह अपने प्रेमी के साथ रात का खाना खाने निकली। अपने प्रेमी के फ़ोन पर, वह उस समय अपनी माँ के स्पष्ट संदेश पढ़ रही थी। 

इस बात पर वह भड़क गई और अपने पिता को सारी बात बता दी। पिता के मां के पूछने से पहले ही मां अपने कपड़े और कार लेकर भाग चुकी थी। आज घटना को चार साल हो गए हैं। उसकी मां अब अपने बच्चे को पाल रही है और अब अपने प्रेमी के साथ रहती है।