वायरल

Mx Player Web Series: अकेले में ही देखें भाभी की ये बोल्ड वेब सीरीज, निकाल देगी आपका पसीना

Admin
23 Sep 2022 12:30 PM GMT
Mx Player Web Series: अकेले में ही देखें भाभी की ये बोल्ड वेब सीरीज, निकाल देगी आपका पसीना
x

Bold Web Series: आज ओटीटी प्लेटफॉर्म का जमाना है। घर पर लोग किसी भी समय अपने परिवार के साथ वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। हालांकि कुछ वेब सीरीज ऐसी भी हैं, जिन्हें आप अपने परिवार के साथ उनकी बोल्डनेस के कारण नहीं देख सकते हैं। 'चार्मसुख लाइव स्ट्रीमिंग' जैसी सीरीज भी परिवार के साथ देखने लायक नहीं है।

लस्ट स्टोरी (Lust Stories)

नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरी में भला कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के सीन को कौन भूल सकता है। कियारा के महज एक सीन ने पूरी वेब सीरीज को यादगार बना दिया।





मिर्जापुर

एक्ट्रेस रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने मिर्जापुर में जबरदस्त बोल्ड सीन्स दिए हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ मादक अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया।




चरित्रहीन

चरित्रहीन नाम की वेब सीरीज में एक्ट्रेस नैना गांगुली (Naina Ganguly) ने अपनी अदाओं के ऐसे जलवे बिखेरे कि देखने वालों के होश उड़ गए।




आश्रम

बीते साल की सबसे हिट वेब सीरीज में शुमार आश्रम में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने अपनी दूसरी वेब सीरीज शी में कमाल के बोल्ड सीन्स दिए थे जिन पर कई महीनों बातें हुईं। आश्रम की ही एक और एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने भी सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे। उनके सीन्स का ही परिणाम था कि वे रातों-रात इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा बन गईं।




फॉर मोर शॉट्स प्लीज

मिलिंद सोमन की वेब सीरीज फॉर मोर शॉट्स प्लीज में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अपनी अदाओं से दर्शकों को घायल कर दिया था।




चार्मसुख लाइव स्ट्रीमिंग'

'चार्मसुख लाइव स्ट्रीमिंग' जैसी सीरीज भी परिवार के साथ देखने लायक नहीं है। इस सीरीज में मुस्कान अग्रवाल, राजेश रमन और धीरज नारंग जैसे सितारे नजर आए हैं। सीरीज की चर्चा इसके प्लॉट के बजाय इसके इंटिमेट सीन को लेकर हो रही है। इस Series को देखने से पहले अपनी गोपनीयता की रक्षा करना सुनिश्चित करें। "चारमसुख" वेब सीरीज़ कई सीज़न में रिलीज़ हुई है, लेकिन वे सभी इंटीमेट सीन से भरपूर हैं। धोखे से भी इन दिनों परिवार या बच्चों के सामने यह सीरीज न खेलें।

Next Story