Monalisa: रेत में लिपटी नजर आईं मोनालिसा, बोल्ड लुक से फैंस को किया घायल

 
Monalisa: रेत में लिपटी नजर आईं मोनालिसा, बोल्ड लुक से फैंस को किया घायल
WhatsApp Group Join Now

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में धूम मचा रही है।

आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की है, जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। मोनालिसा के लुक की बात करें तो उन्होंने प्रिंटेड टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हैं। एक्ट्रेस समंदर किनारे रेत में लिपटी नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

मोनालिसा का यह दिलकश अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस ने बीच पर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा हर बार अपने नए लुक से फैंस को सरप्राइज करती हैं। एक्ट्रेस के पिक्चर्स पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स अपना प्यार लुटा रहे हैं।

भोजपुरी बाला मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। आपको बात दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में मोनालिसा का नाम शुमार हैं। अपने फैशन और स्टाइल से एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। भोजपुरी सिनेमा के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।