वायरल

MMS Viral: कच्चा बादाम एक्ट्रैस का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर WhatsApp ग्रुप्स में धड़ाधड़ हो रहा शेयर

Admin
6 Aug 2022 2:12 PM GMT
MMS Viral: कच्चा बादाम एक्ट्रैस का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर WhatsApp ग्रुप्स में धड़ाधड़ हो रहा शेयर
x
इस बार बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अंजलि अरोड़ा का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है

अंजलि Arora viral MMS सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा जब से कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप से बाहर आई हैं, तब से वो सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे उनकी इंस्टाग्राम रील्स हों या उनके ग्रेसफुल लुक्स, उन्हें फैंस से ढेर सारा प्यार मिला है। सबसे पहले ये इन्फ्लुएंसर कच्चा बादाम की एक डांस रील के कारण सुर्खियों में आई थी।




अब एक बार फिर से अंजलि लाइम लाइट में आ गई है। इस बार बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अंजलि अरोड़ा का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।





दरअसल, अंजली अरोड़ा का नाम इन्टरनेट पर फिर से छाया हुआ है जिसकी वजह और कुछ नही एक MMS है. लगभग 12 मिनट का ये वीडियो तेजी से सर्कुलेट हो रहा है और लोगो का दावा है की ये मशहूर इंस्टग्राम इन्फ्लुएंसर अंजली अरोड़ा है. इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही अंजलि अरोड़ा का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. यह वीडियो तेजी से मैसेंजर और अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है.








हालाकि अभी तक इसकी सही जानकारी नही है की वीडियो में कौन है वही कुछ लोगो का मानना है की ये अंजली अरोड़ा नही है उनकी तरह दिखने वाली कोई अन्य लड़की है. इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा के 11.5 मिलियन फॉलोअर है कंगना के शो की सेकंड रनरअप रह चुकी है, पिछले दिनो अंजली अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में थी.


"कच्चा बादाम" गाने पर इंस्टाग्राम में रील बनाकर हिट हुई Anjali Arora का एक प्राइवेट वीडियों सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में अंजली अरोड़ा एक युवक के साथ इंटीमेट होती दिखाई दे रही है।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" के बॉयकाट पर बोली कंगना…आमिर है मास्टरमाइंड

हालाँकि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया में ये दावा भी किया है कि वीडियों में युवक के साथ फिजिकल रिलेशन बनाते दिखने वाली ये लड़की Anjali Arora नहीं बल्कि कोई और है..!

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ये MMS तक़रीबन 14 मिनट के आसपास का है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लाखों लोग ये दावा कर रहे हैं कि MMS में युवक के साथ जो लड़की दिख रही है, वो मशहूर influencer अंजली अरोड़ा है।

इधर इस वीडियो के लिक होने के बाद से अब तक अंजली के तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। यह वीडियो तेजी से मैसेंजर और अन्य प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

हालाकि अभी तक इसकी सही जानकारी किसी को नही है कि वीडियो में कौन है। वही कुछ लोगो का मानना है की ये Anjali Arora नही है उनकी तरह दिखने वाली कोई अन्य लड़की है।

बता दे इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा के 11.5 मिलियन फॉलोअर है तथा वो कंगना के शो की सेकंड रनरअप रह चुकी है, पिछले दिनो अंजली अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी चर्चा में थी।

Next Story