Miss Universe Harnaaz Sandhu पहुंची अपने न्यूयॉर्क अपार्टमेंट, किसी महल से कम नहीं है अंदर का नजारा, देखें तस्वीरें
 

Chopal Tv, New Delhi

भारत की मिस यूनिवर्स हरनाज संंधू खिताब जीतने के बाद मिलने वाली सुविधाओं का अंदाज ले रही है। मिस यूनिवर्स जितने वाली हरनाज को काफी सुविधाएं और ऐशोआराम दिया जा रहा है। यही नहीं हरनाज को खिताब के साथ उनको घर भी मिला है।

हरनाज संधू को न्यूयॉर्क में शानदार घर मिला है। उनका यह अपार्टमेंट काफी सुंदर है यहां पहुंचने के बाद हरनाज को कोरोना के वजह से अभी क्वारेंटाइन में रहना पड़ रहा है। हरनाज इस घर में अकेले नही रहेगी उन्हे ये घर मिस यूएस के साथ शेयर करना होगा

इस अपार्टमेंट को शानदार तरीके से तैयार किया गया है। इस अपार्टमेंट में इससे पहले मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी एंड्रिया मेज़ और मिस यूएस अस्या ब्रैंच रह चुकी हैं। बताया जा रहा की मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ को कपड़ो से लेकर ग्रोसरी तक सबकुछ मुफ्त दिया गया है।

harnaaz sandhu.jpg1

इस साल भर में हरनाज के ट्रेवल करने पर जो भी खर्च होता वो सारी खर्च मिस यूनिवर्स आर्गेनाइजेशन टीम देती है। बताया जा रहा है कि 2020 की मिस यूनिवर्स एंड्रिया ने हरनाज को लेटर लिखा। एंड्रिया ने लिखा नयी मिस यूनिवर्स का नये घर में स्वागत है, मुझे आज भी वो दिन याद है जब मैने उस घर में पहली बार एंट्री की थी।मैं उस वक्त इस नये शहर में अपना जीवन शुरु करने के लिये बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी।

harnaaz sandhu.jpg1

आपको बता दें कि साल 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली हरनाज़ संधु भारतीय मूल की तीसरी महिला हैं। इससे पहले ये खिताब लारा दत्ता ने जीता था।