Mahira Sharma Hot Photos : शॉर्ट ड्रेस में माहिरा शर्मा ने बिखेरा जलवा, वायरल हुईं नई फोटोशूट की तस्वीरें

 
Mahira Sharma Hot Photos : शॉर्ट ड्रेस में माहिरा शर्मा ने बिखेरा जलवा, वायरल हुईं नई फोटोशूट की तस्वीरें
WhatsApp Group Join Now

बिग बॉस फेम माहिरा शर्मा ( Mahira Sharma ) अपने स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों उनकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आ रही हैं। माहिरा शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती है। अब एक बार फिर से माहिरा शर्मा ने सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई कर दिया है। दरअसल माहिरा शर्मा ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह काफी बोल्ड लग रही हैं। माहिरा शर्मा अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में आ जाती हैं।माहिरा शर्मा अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब फिर से माहिरा शर्मा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर फैंस को दिवाना कर दिया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्हें लाइट ग्रीन कलर की शर्ट ड्रेस में देखा जा रहा है। इस साथ ही माहिरा शर्मा ने मैचिंग की हाई हील्स भी कैरी कि हैं। लुक की बात करें तो,माहिरा ने बोल्ड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

माहिरा शर्मा ने इस लेटेस्ट फोटोशूट में अलग-अलग पोज दिए हैं। माहिरा शर्मा ने अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर दिया है। अब फैंस माहिरा शर्मा की इस पोस्ट को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा लुकिंग हॉट, वहीं दुसरे यूजर ने लिखा – माहिरा ने आग लगा दी है । फैंस ने ऐसे कई कमेंट किए हैं।